तेजस्वी बोले, बिहार में गजब तानाशाही है रे भाई!

तेजस्वी बोले, बिहार में गजब तानाशाही है रे भाई!तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव आजकल अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बिहार सरकार समेत केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते रहते हैं। तेजस्वी ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा, “बिहार में गजब तानाशाही है रे भाई ! एक तरफ जिला अधिकारी ठंड के कारण स्कूलों की छुट्टी कर रहे हैं दूसरी तरफ नीतीश कुमार स्कूली बच्चों को अनिवार्य रुप से मानव श्रृंखला में भाग लेने का तानाशाही फरमान सुना रहे हैं।”

अपने पिता लालू यादव की तरह तेजस्वी का भी खास अंदाज है। अपने अगले ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है, “नीतीश कुमार चोरी की हुई सरकार चला रहे हैं। अपने दानवी कृत्यों को छुपाने के लिए मानवीय श्रृंखला की आड़ ले रहे हैं।”

ये भी पढ़ें- तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- ‘गांधी के हत्यारों के साथ हाथ मिलाया’ 

तेजस्वी मीडिया को भी नहीं बख्शते, उसकी चुप्पी को केंद्र में मोदी सरकार से जोड़ते हुए उन्होंने ट्वीट किया, “बिहार में 14 वर्षीय छात्र रौनक का अपहरण कर अपराधियों द्वारा उसकी निर्मम हत्या कर दी गई है।अपराधी बेशर्मी से नंगा नाच रहे है,हर गाँव-शहर मे दनादन गोलियो की बरसात हो रही है।नीतीश सरकार कानून व्यवस्था पर उतनी ही बेशर्मी से चुप है। मीडिया भी चुप है क्योंकि मंगलकारी बीजेपी सरकार में है।”

अगले ट्वीट में सुशील मोदी निशाने पर हैं, देखिए : “प्रतिदिन जंगलराज पर बेसुरा राग अलापने वाले सुशील मोदी की ज़ुबान पर अब बड़का ताला क्यों लटक हुआ है? अब बिहार में प्रतिदिन होने वाली मर्डर,लूट,अपहरण,बलात्कार की घटनाएँ क्या सुशील मोदी द्वारा प्रायोजित है? सुशील मोदी मुँह खोलें।

बिहार में अब जंगलराज ही नहीं अपराधियों का आतंकराज है। अब नीतीश कुमार अपने रोबोटिक लोगों को बैठाकर रटायेंगे कि टीवी में जाकर बोलो कि बिहार में क़ानून का राज है। बिहार में चोरी की सरकार है सो ज़ोर-शोर से झूठ बोलों।”

इसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें नीतीश कुमार की समीक्षा यात्रा के दौरान बक्सर के नंदनगांव में हुए पथराव की घटना और फिर उसपर प्रशासन की कार्रवाई को लेकर सरकार की जमकर खिंचाई की। तेजस्वी ने कहा, प्रशासन के अत्याचार की वजह से बक्सर के नंदन गांव के लोग सहमे हुए हैं। ठंड में महिलाओं को घर से निकालकर पीटा गया है, बेकसूर लोगों को फंसाया गया है। जब तक निर्दोषों का नाम केस से नहीं हटाया जाता तब तक आरजेडी का आंदोलन जारी रहेगा। मैं कल शाम 4 बजे नंदन गांव जाऊंगा।

तेजस्वी ने सवाल किया, महादलितों ने मुख्यमंत्री का क्या बिगाड़ा है? यात्रा में विकास के लिए जा रहे हैं या डंडे बरसाने जा रहे हैं। सीएम नीतीश को आत्मचिंतन करना चाहिए कि उनका हर जगह विरोध क्यों हो रहा है। सीएम पर हमले का मतलब है कि सरकारी तंत्र पूरी तरह से फेल हो चुका है। सीएम को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

Share it
Top