पुलवामा के CRPF कैंप पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद, 2 घायल

पुलवामा के CRPF कैंप पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद, 2 घायलसाभार: इंटरनेट।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अवंतिपुरा में सीआरपीएफ़ के कंमाडों ट्रेनिंग कैम्प पर फिदायीन हमला हुआ है। आतंकवादियों की संख्या 2 से 3 बताई गई है। इस मुठभेड़ में 1 जवान शहीद होने की खबर है और 2 जवान घायल हो गए है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अवंतिपुरा में सीआरपीएफ के कंमाडो ट्रेनिंग कैम्प पर फिदायीन हमला हुआ है।

आतंकवादियों की संख्या 2 से 3 बताई गई है। कैम्प में देर रात आतंकवादियों ने हमला बोला। आतंकवादी ग्रैनेड फेंकते हुये कैम्प में घुसे। इस दौरान हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ़ के 2 जवान घायल हो गये। हमला लीथपुरा इलाके के ट्रेनिंग कैम्प पर हुआ। इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद गया है।

ये भी पढ़ें- डकैती के दौरान घायल होमगार्ड जवान को मंत्री ने 10 हजार का किया चेक प्रदान

जानकारी के मुताबिक, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस ने आतंकियों को घेर लिया है। एनकाउंटर अभी जारी है। लीथपुरा में सीआरपीएफ 185 बटालियन तैनात है। ये इलाका जम्मू कश्मीर के पुलवामा ज़िले में आता है। सीआरपीएफ के आईजी मौके पर पहुंच चुके हैं। चारों तरफ से आतंकियों की घेराबंदी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सीमा में घुसकर तीन जवान किये ढेर

इस समय हुआ हमला

सीआरपीएफ के मुताबिक आतंकी रात को 2 बजकर 10 मिनट पर घुसे। दो से तीन आतंकी जम्मू कश्मीर पुलिस के कमांडो ट्रेनिंग एरिया की तरफ से आए। आतंकियों ने गेट पर ग्रेनेड फेंका और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में सीआरपीएफ के 2 जवान घायल हो गये। इस बीच जवानों ने जवाबी फायरिंग शुरू कर दी और आतंकियों को घेर लिया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

ये भी पढ- पाकिस्तानी गोलाबारी से एक मेजर सहित तीन जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में हिमस्खलन से 5 जवान लापता, सर्च अभियान शुरू

Tags:    terrorist attack 
Share it
Top