जम्मू कश्मीर : पुलवामा में हुए आतंकी हमले में एक जवान शहीद, 6 घायल

जम्मू कश्मीर : पुलवामा में हुए आतंकी हमले में एक जवान शहीद, 6 घायलप्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू कश्मीर। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में एक पुलिस इमारत पर आज सुबह हुए आतंकी हमले में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के जवान इम्तियाज शहीद हो गए और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 5 जवानों सहित 6 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। इस हमले की जिम्‍मेदारी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद ने ली है।

सुरक्षा बलों ने भी मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को रोका, जिसके बाद इलाके में भारी गोलीबारी जारी है। जैश-ए-मोहम्मद ने इस फिदायीन हमले की जिम्मेदारी ली है। एनकाउंटर के बाद पुलवामा में इंटरनेट की सुविधा बंद कर दी गई है जिस इलाके में गोलीबारी चल रही है, वहां से सुरक्षाबलों ने करीब 36 परिवारों को निकाल लिया है।

यह भी पढ़ें : आतंकवादियों को कौन कर रहा है फंडिंग जानने के लिए जम्मू कश्मीर में 12 स्थानों पर एनआईए की छापेमारी

घटना शनिवार सुबह की है। पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, हमले से पहले दो से तीन संदिग्धों को पुलिस लाइन इलाके में देखा गया था जिसके बाद मौका मिलते ही एकाएक उन्होंने सीआरपीएफ जवानों और पुलिसकर्मियों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। इस हमले में तीन सीआपीएफ जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए। ताजा रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

Share it
Top