कश्मीर के सीआरपीएफ कैंप पर आत्मघाती हमला, 4 आतंकी ढेर

कश्मीर के सीआरपीएफ कैंप पर आत्मघाती हमला, 4 आतंकी ढेरप्रतीकात्मक फ़ोटो।

नई दिल्ली। कश्मीर के बांदीपुरा में सीआरपीएफ ने सोमवार तड़के चार आतंकियों को मार गिराया। सोमवार को आतंकियों ने बांदीपुरा के सुंबल इलाके में सीआरपीएफ की 45 बटालियन कैंप में घुसने के लिए फायर किया। बताया जा रहा है कि आतंकी सुसाइड अटैक करने के इरादे से घुसे थे। लेकिन, सतर्क जवानों ने इस हमले को पूरी तरह से नाकाम कर दिया।

सीआरपीएफ के सब-इंस्पेक्टर योगेश कुमार ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि ये हमला सोमवार तड़के 3.30 बजे हुआ। मारे गए आतंकवादियों के पास से सुरक्षा बलों को भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद मिले हैं। पुलिस के अनुसार आतंकवादी सीआरपीएफ कैम्प में आग लगाना चाहता थे।

ये भी पढ़ें- पाक सेना का एलओसी पर पांच भारतीय सैनिकों को मारने का दावा

यह एनकाउंटर करीब 1 घंटे तक चला। बाद में सीआरपीएफ की मदद की लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस भी आ गई। बाद में सीआरपीएफ की मदद की लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस भी आ गई। मारे गए आतंकवादियों में दो विदेशी और दो स्थानीय हो सकते हैं।

सीआरपीएफ के अनुसार- हमले के लिए लश्कर के आतंकी जिम्मेदार हो सकते हैं। सेना के लिए राहत की बात यह कि इस ऑपरेशन में सीआरपीएफ को कोई नुकसान नहीं हुआ है। आपको यह बता दें कि ज्यादातर कैंपों पर फिदायीन हमले 3 से 4 बजे तड़के ही हुए हैं और उसमें आतंकी सफल रहे हैं जिस कारण सुरक्षाबलों को खासा नुकसान उठाना पड़ा है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top