Top

पाकिस्तानी आतंकवाद का जवाब देने का समय आ गया है : शिवसेना सदस्य

पाकिस्तानी आतंकवाद का जवाब देने का समय आ गया है : शिवसेना सदस्यअमरनाथ यात्री। फोटो : साभार इंटरनेट

नई दिल्ली (भाषा)। लोकसभा में शिवसेना के एक सांसद ने हाल ही में अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर आतंकी हमले का मुद्दा उठाते हुए पाकिस्तानी आतंकवादियों का मुंहतोड़ जवाब देने की बात कही। उसने सरकार से कहा कि अब देश को पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद का जवाब देने का समय आ गया है। साथ ही इसका स्थायी समाधान निकाला जाना चाहिए। शून्यकाल में इस मुद्दे को उठाते हुए शिवसेना के चंद्रकांत खैरे ने कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला का मामला हम सब के समक्ष है। इस आतंकी हमले में 8 यात्री मारे गए और 19 घायल हो गए। इसका जवाब देने का समय आ गया है।

अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित हो

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान स्थित आतंकवादी शिविरों से आतंकवाद को बढ़ावा दिया जाना जारी है। खैरे ने सरकार से मांग की कि अमरनाथ यात्रियों की सुविधाओं और सुरक्षा सुनिश्चित की जानी चाहिए। राजद के जय प्रकाश नारायण यादव ने कहा कि लालू प्रसाद और राबड़ी देवी का हवाई अड्डे का वीआईपी पास वापस ले लिया गया है, यह दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की सेहत ठीक नहीं है। ऐसे में सेहत और सुरक्षा के लिहाज से उनका पास बहाल किया जाना चाहिए। राजद सदस्य ने आरोप लगाया कि यह कदम लोकतंत्र के लिहाज से ठीक नहीं है। राजद अध्यक्ष की जान को खतरा हो सकता है।

संबंधित खबर : ट्रंप प्रशासन समेत कई अमेरिकी सांसदों ने कहा, अमरनाथ आतंकवादी हमला निंदनीय

संबंधित खबर : अमेरिकी संस्था ने कहा- आतंकवादी संगठनों की मदद कर रही है पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.