शशिकला के VIP ट्रीटमेंट का खुलासा करने वाली DIG रूपा का ट्रांसफर

शशिकला के VIP ट्रीटमेंट का खुलासा करने वाली DIG रूपा का ट्रांसफरDIG रूपा का ट्रांसफर

नई दिल्ली। बेंगलुरु की जेल में (AIADMK) प्रमुख शशिकला को मिल रहे वीवीआईपी ट्रीटमेंट का खुलासा करने वाली डीआईजी रूपा का ट्रांसफर कर दिया गया है। सोमवार को कर्नाटक सरकार की ओर जारी एक आदेश में साफ कर दिया गया है कि रूपा का ट्रांसफर तत्काल प्रभाव से किया जा रहा है। DIG रूपा के अलावा जेल डीजी सत्यनारायण राव का भी ट्रांसफर कर दिया गया है। डीजीपी रूपा ने शशिकला के वीवीआईपी ट्रीटमेंट की रिपोर्ट सत्यनारायण राव को ही सौंपी थी।

डीआईजी रूपा के ट्रांसफर पर पूर्व कर्नाटक सीएम कुमारस्वामी ने कहा कि ये काफी चौंकाने वाला फैसला है। लगता है कि सरकार कुछ छुपा रही है।

ये भी पढ़ें : उत्पादन में दुनिया को राह दिखाएगा भारत, यूपी में खुलेगा राइस इंस्टीट्यूट

हाल ही में खुलासा हुआ था कि बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में बंद एआईएडीएमके प्रमुख शशिकला को वीवीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। खबरों के मुताबिक शशिकला के लिए जेल में एक अलग किचन की व्यवस्था की गई है।

ये भी पढ़ें : जानें, संसद सत्र के एक दिन के कामकाज में आपका कितना पैसा खर्च होता है, करोड़ों में है रकम

डीआईजी रूपा ने अपने बॉस को दी हालिया रिपोर्ट में कहा है कि शशिकला को खास सुविधाएं मिल रही हैं, इसमें खाना बनाने के लिए स्पेशल किचन भी शामिल है। डीआईजी रूपा ने जेल के डीजीपी एचएसएन राव को यह पत्र लिखा था। इसमें कहा गया था कि शशिकला ने अधिकारियों को रिश्वत के तौर पर दो करोड़ रुपए दिए हैं। यहां तक कि डीआईजी ने डीजीपी को भी इसमें शामिल बताया है।

ये भी पढ़ें : दिल्ली पुलिस के इस काम के बारे में जानकर बदल जाएगी पुलिस के लिए आपकी सोच

Share it
Share it
Share it
Top