दुखद - टीवी एंकर ने लाइव बुलेटिन में पढ़ी अपने ही पति के मौत की खबर! 

दुखद - टीवी एंकर ने  लाइव बुलेटिन में पढ़ी अपने ही पति के मौत की खबर! एंकर सुप्रीत कौर।

नई दिल्ली। जिस एंकर को खुद अपने ही पति की खबर टीवी पर पढ़नी पड़े, सोचिए उस एंकर पर क्या गुजरी होगी। ऐसी ही दुखद घटना रायपुर के प्राइवेट चैनल की एंकर सुप्रीत कौर के साथ हुई। सुप्रीत छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के पिथौरा गांव में हुए सड़क हादसे की खबर टीवी पर पढ़ रही थी और इसी हादसे में उनके पति हर्षद कवादे की भी मौत हो गई। आशंका होने के बावजूद सुप्रीत खबर पढ़ती रहीं। न्यूज़ रूम से निकलने के बाद जब एंकर ने खबर की पुष्टि की तो वह फफक कर रो पड़ी।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

चैनल के सीनियर एडिटर के अनुसार जब सुप्रीत न्यूज पढ़ रही थी उसी वक्त चैनल के स्टाफ को इसकी जानकारी हो चुकी थी कि मृतकों में उनके पति भी हैं। लेकिन किसी की इतनी हिम्मत नहीं हुई कि वो उन्हें ये बेहद दुखद बात उस वक्त बता सके।

हादसे में तीन की मौत

महासमुंद के एनएच-353 पर लहरौद पड़ाव गांव के पास हुए इस हादसे में पांच युवक डस्टर कार से रायपुर लौट रहे थे। इसमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवकों की हालत गंभीर हैं। न्यूज़ पढ़ते वक़्त जब सुप्रीत रिपोर्टर से घटना की जानकारी ले रही थी, तब उन्हें पति के एक्सीडेंट का शक हुआ। न्यूज पढ़ने के बाद उन्होंने घर फोन किया तो वह फूट-फूटकर रोने लगीं। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिए हैं।

एक साल पहले हुई थी शादी

गौरतलब है कि 28 साल की सुप्रीत कौर की शादी साल भर पहले ही हर्षद कवादे से हुई थी। सुप्रीत मूलतः छत्तीसगढ़ के भिलाई की हैं। वह पिछले कई सालों से आईबीसी 24 की एंकर हैं। फिलहाल वह अपने पति के साथ रायपुर में रह रही थी। उनके एक साथी ने घटना के बाद कहा कि वह एक बेहद बहादुर महिला हैं और हमें उनके साथ काम करने पर गर्व है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top