यूपी STF की गाड़ी का हाईवे पर एक्सीडेंट, एक सिपाही की मौत

यूपी STF की गाड़ी का हाईवे पर एक्सीडेंट, एक सिपाही की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एसटीएफ की टीम हाईवे पर हादसे का शिकार हो गई। हादसे में एसटीएफ टीम के एक चालक की मौत हो गई, वहीं इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी घायल हैं। बताया जा रहा है कि यह टीम लखनऊ से कानपुर किसी मिशन पर जा रही थी।

यह घटना सोहरामऊ थाना क्षेत्र की है। सोमवार की सुबह यूपी एसटीएफ की टीम स्कॉपियो (यूपी 32 बीजी 4554) से लखनऊ से कानपुर जा रही थी। लखनऊ-कानपुर हाईवे पर आशा खेड़ा गांव के पास हाइवे पर ही एक गाय आ गई। गाय को बचाते हुए स्‍कॉपियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर को लांघते हुए दूसरी ओर से आ रहे ट्रक से जा टकराई।

इस हादसे में मौके पर ही स्‍कॉपियो चालक (सिपाही) अवनीन्द्र बाजपेयी की मौत हो गई। वहीं, गाली में बैठे इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए। हादसे की जानकारी पर गांव वाले मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी जानकारी दी। इसके बाद ग्रामीणों और पुलिस की मदद से घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल घायल पुलिसकर्मी पीजीआई के ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं।

इस हादसे की जानकारी पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने भी शोक व्‍यक्‍‍त किया है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top