विनोद खन्ना की जगह उनकी पत्नी लड़ सकती हैं चुनाव, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया समर्थन 

विनोद खन्ना की जगह उनकी पत्नी लड़ सकती हैं चुनाव, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया समर्थन विनोद खन्ना पत्नी कविता। 

नई दिल्ली। पंजाब में बड़ा चेहरा रहे एक्टर विनोद खन्ना के निधन के बाद उनकी पत्नी कविता को बीजेपी चुनावी मैदान में उतार सकती है। इस सीट पर उपचुनाव होना अभी बाकी है। गुरदासपुर की सीट बीजेपी के लिए काफी मजबूत मानी जाती है, क्योंकि विनोद खन्ना इस सीट से चार बार सांसद रह चुके हैं। स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी उनकी पत्नी के नाम का समर्थन किया है।

विनोद खन्ना पहली बार साल 1998 में लोकसभा के लिए चुने गए थे हर साल 2009 तक वह इस सीट पर सांसद रहे। 2009 में चुनाव हारने के बाद साल 2014 में उन्हें फिर इस सीट से उतारा गया और उन्होंने 1.9 लाख वोटों से जीत हासिल की। बीजेपी सूत्रों के मुताबिक उनके निधन के बाद खाली हुई इस सीट पर उनकी पत्नी कविता को बतौर उम्मीदवार उतारा जा सकता है।

27 अप्रैल को हुआ था निधन

विनोद खन्ना का 27 अप्रैल को मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में निधन हो गया था। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को मालाबार हिल स्थित उनके घर पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था। यहां पर बड़ी संख्या में लोगों ने अपने प्रिय अभिनेता के अंतिम दर्शन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। इस मौके पर फिल्मी जगत की तमाम हस्तियां इस महान एक्टर को अंतिम विदाई देने पहुंची थीं। मुंबई के वर्ली स्थित श्मशान घाट पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, सुभाष घई, अभिनेत्री दीया मिर्या, ऋषि कपूर, अक्षय खन्ना समेत कई हस्तियों ने पहुंचकर नम आंखों से विनोद खन्ना को आखिरी विदाई दी थी।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top