मध्य प्रदेश: भीड़ को भड़काते हुए कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल, कहा- थाने में आग लगा दो

मध्य प्रदेश: भीड़ को भड़काते हुए कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल, कहा- थाने में आग लगा दोपुलिस से उलझतीं शकुंतला देवी।

भोपाल। मध्य प्रदेश के शिवपुरी से कांग्रेस विधायक शकुंतला खटिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह भीड़ को भड़काते हुए नज़र आ रही हैं। वीडियो में शकुंतला भीड़ से कह रही हैं - थाने में आग लगा दो।

दरअसल, शिवपुरी ज़िला बंद की कोशिश के दौरान करैरा में कांग्रेस विधायक शकुंतला खटीक की पुलिस से झड़प हो गई थी। विधयाक ने सीएम शिवराज का पुतला जलाने की कोशिश की जिसे पुलिस ने फायर बिग्रेड से पानी डलवाकर रोक दिया। ऐसा होने पर विधायक भीग गईं। इसके बाद उनका पारा चढ़ गया। इसके बाद उन्होंने आईपीएस अनुराग सुजानिया को खरी-खोटी सुनाई और टीआई करैरा संजीव तिवारी के साथ भी अभद्रतापूर्वक व्यवहार किया।

भीग जाने से नाराज विधायक अड़ गईं और तहसील के बाहर ही धरने पर बैठ गईं। काफी मान मनौव्वल और आईपीएस द्वारा माफी मांगने के बाद ही शकुंतला वहां से हटीं। विधायक ने लौटते वक्त धमकी भी दी कि तीन दिन में भ्रष्टाचारी टीआई को हटाओ, नहीं तो मैं मर जाऊंगी या उसे जान से मार दूंगी।

इससे पहले एमपी के मुख्यमंत्री भी कांग्रेस पार्टी पर मंदसौर के किसानों को भड़काने का आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने कहा था कि यह हिंसा कांग्रेस की साजिश है। उन्होंने ट्वीट किया था - कांग्रेस की मंशा शुरू से ही इस आंदोलन को राजनीतिक रंग देने की रही। कांग्रेस ने आंदोलन को हिंसक बना दिया है।

Share it
Top