भाजपा कर रही बदले की राजनीति : ममता

भाजपा कर रही बदले की राजनीति : ममताममता बनर्जी

नई दिल्ली (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यहां मंगलवार को भाजपा-नीत केंद्र सरकार पर विरोधी नेताओं के खिलाफ 'बदले की राजनीति' करने का आरोप लगाया। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने यह बात राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के खिलाफ आयकर विभाग और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे के खिलाफ सीबीआई की छापेमारी के संदर्भ में कही।

राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष का उम्मीदवार तय किए जाने के सिलसिले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, बदले की राजनीति की जा रही है। सुबह से जो कुछ किया जा रहा है, हमने उस पर भी चर्चा की। राजनीतिक लड़ाई राजनीतिक तरीके से लड़ी जानी चाहिए। वे (भाजपा) जिन लोगों को पसंद नहीं करते, उन पर आरोप लगा रहे हैं, उसके खिलाफ छापेमारी करवा रहे हैं, उन्हें जेल भिजवा रहे हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ममता ने कहा कि विपक्षी पार्टियों के नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा, कई लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। लालूजी, मायावती, अखिलेश (यादव), नवीन पटनायक, चिदंबरम, केजरीवाल और हमारी पार्टी को भी। यह उचित नहीं है। ममता ने कहा कि मीडिया पर भी दबाव डाला जा रहा है। उन्होंने कहा, लेकिन भारत एक लोकतंत्र है। हम कभी नहीं चाहेंगे कि लोकतंत्र ध्वस्त हो।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top