Top

अटल जी के निधन पर अमिताभ बच्चन ने ऐसा क्या लिखा कि लोग हुए नाराज़

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा जो अटल जी के चाहने वाले हो गए नाराज़

Jamshed QamarJamshed Qamar   17 Aug 2018 1:26 PM GMT

अटल जी के निधन पर अमिताभ बच्चन ने ऐसा क्या लिखा कि लोग हुए नाराज़

पूर्व प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से पूरा देश शोक की लहर में डूबा हुआ है। देश के ज़्यादातर हिस्सों में राजकीय शोक घोषित किया गया और सभी सरकारी कार्यालय बंद रखे गए। शोक की ये लहर सोशल मीडिया पर भी कल से ही दिखाई दे रही थी जब ट्वीटर और फेसबुक पर अटल जी का नाम ट्रेंड कर रहा था। कारोबार, फिल्म, खेल और राजनीति जगत की सभी बड़ी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर भारत के दसवें प्रधानमंत्री की मृत्यु पर दुख ज़ाहिर किया लेकिन ऐसे में भारतीय सिनेमा के हस्ताक्षर कहे जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने फॉलोवर्स के ज़रिये ट्रोल हो गए।















अमिताभ बच्चन की फेसबुक पोस्ट पर इस तरह के कॉमेंट पहली बार देखे गए। ज़्यादातर तो उनके चाहने वाले उनकी हर पोस्ट पर उनके लिए अपना प्यार ही ज़ाहिर करते हुए दिखते हैं लेकिन आज अटल जी की मृत्यु के बाद उनके एक पोस्ट पर लोग काफी नाराज़ नज़र आए।










अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, फेसबुक पर उनके तीन करोड़ से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं। वो अक्सर अपनी पुरानी फिल्मों की याद ताज़ा करते हुए उनके पोस्टर शेयर करते हैं और उस वक्त से जुड़ी कुछ बातें लिखते हैं जिसे फॉलोवर्स पसंद भी करते हैं। बच्चन त्योहारों की मुबारकबाद भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से देते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने आज सुबह पारसी समुदाय के नए साल की मुबारकबाद दी, पारसी समाज में इस नए साल की शुरुआत को 'नवरोज़' नाम से मनाया जाता है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया

















हालांकि इसी पोस्ट पर कुछ लोग ये भी कॉमेंट कर रहे हैं कि ये पेज खुद अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि उनकी सोशल मीडिया टीम चलाती है इसलिए हर पोस्ट को अमिताभ बच्चन से पर्सनली जोड़कर न देखा जाए लेकिन फिर भी लोगों का गुस्सा इस पोस्ट पर खूब दिखा। हालांकि शोक एक व्यक्तिगत विषय है और इसका मतलब ये कतई नहीं है कि किसी के त्यौहार पर उसे बधाई भी नहीं दी जा सकती। आपको बता दें कि अटल जी की मृत्यु की खबर चैनलों पर आने के बाद अमिताभ बच्चन ने इसी सोशल मीडिया अकाउंट से अटल जी को श्रद्धांजलि भी दी थी।

















Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.