देश

उस रात की कहानी पीड़िता की जुबानी, मैं खुशकिस्मत हूं कि न तो मेरा रेप हुआ और न ही मैं मरी हुई पाई गई...

नई दिल्ली। चंडीगढ़ में बीती शुक्रवार को टाटा सफारी से दो आदमी रात के समय एक महिला का पीछा कर रहे थे। इस मामले में हरियाणा बीजेपी के प्रमुख सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके एक साथी को लड़की का पीछा और छेड़कानी के मामले में गिरफ्तार किया था। हांलाकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था।

पीड़ित महिला ने कहा, 'ऐसा लग रहा है कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं आम आदमी की बेटी नहीं हूं... मैं इसलिए भी खुशकिस्मत हूं कि न तो मेरा रेप हुआ और न ही मैं मरी हुई पाई गई,। महिला के अनुसार उस रात युवक उसकी कार के इतने करीब गाड़ी चला रहे थे कि वो डर गई कि उनकी कार को टक्कर तक लग सकती है।

हरियाणा बीजेपी नेता सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर छेड़खानी का आरोप.. (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- अख़बारों के भीतर के पन्नों में छिपतीं अर्थव्यवस्था में गिरावट की ख़बरें

पीड़ित ने कहा- मेरे हाथ कांप रहे थे... मेरी पीठ पूरी तरह ऐंठ चुकी थी। मैं कुछ बेसुध थी.. और मेरे आंसू लगातार बह रहे थे... मैं नहीं जानती थी कि मेरे साथ आज की रात क्या होने वाला है। कौन जानता था कि पुलिसवाले आएंगे भी या नहीं... पीड़ित महिला ने अपनी फेसबुक पोस्ट में यह बात कही थी। पीड़ित लड़की का आरोप है कि विकास बराला और उसका दोस्त आशीष कुमार उनकी कार का पीछा कर रहे थे और फिर उन्होंने कार को रोकने की भी कोशिश की जिसके बाद पीड़ित लड़की ने पुलिस को फ़ोन किया और दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया।

हालांकि बाद में पुलिस वहां पहुंची और उन दोनों को अरेस्ट किया। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी शराब पिए हुए थे। इस मामले में अपहरण का आरोप भी जोड़ा गया है। चंडीगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक सतीष कुमार ने कहा, "हमने विकास और आशीष दोनों को गिरफ्तार किया था और बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया,।

ये भी पढ़ें- जानलेवा गलघोंटू बीमारी से पशुओं को बचाएं

उन्होंने बताया कि शिकायकर्ता से क्षेत्र के मजिस्ट्रेट के सामने यहां बयान दर्ज कराने को कहा गया है। संबंधित लड़की एक आईएएस अधिकारी की बेटी है। उपाधीक्षक ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।