‘जो मुझे ममता बनर्जी का सिर काटकर देगा मैं उसे 11 लाख रुपए दूंगा’

‘जो मुझे ममता बनर्जी का सिर काटकर देगा मैं उसे 11 लाख रुपए दूंगा’यूथ विंग के नेता ने ममता बनर्जी के लिए दिया विवादित बयान।

लखनऊ। अलीगढ़ के बीजेपी यूथ विंग के नेता योगेश वार्षणे अपने एक वीडियो के जरिए विवादों में घिर गए हैं। दरअसल वीडियो में उनका एक बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि जो भी शख़्स उन्हें ममता बनर्जी का सिर काटकर देगा, वे उन्हें इनामी धनराशि देंगे।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने कहा कि खुद उसे 11 लाख का इनाम दूंगा, जो ममता बनर्जी का सिर काटकर लाएगा। ममता बनर्जी ने कभी भी सरस्वती पूजा और राम नवमी मनाने की पर‍म‍िशन नहीं दी। अब हनुमान जयंती में भी लोगों पर लाठीचार्ज कर उन्हें बुरी तरह पीटा गया। वो इफ्तार पार्टी कराती हैं और हमेशा मुसलमानों का सपोर्ट करती हैं। नेता ने कहा कि वह इस मामले में पीएम, सीएम योगी और संघ को लेटर भेजेंगे।

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हनुमान जयंती के मौके पर निकाले गए जुलूस पर लाठीचार्ज करने पर योगेश का यह बयान सामने आया है। जयंती के मौके पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हुई। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को जुलूस की इजाजत नहीं दी थी बल्कि धारा-144 लागू कर दी थी। इसके बावजूद सैकड़ों कार्यकर्ता 'जय श्री राम' के नारों के साथ सड़कों पर उतर आए। इसपर सूरी के बस स्टैंड पर पुलिसकर्मियों ने जुलूस को जब रोका तो गहमागहमी मच गई। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को काबू करने के लिए लाठीचार्ज किया और इलाके में रेपिड एक्शन फोर्स को तैनात किया गया। इस दौरान लगभग 10 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया।

इससे पहले भाजपा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर इस मामले में तानाशाही रवैये का आरोप लगाया था। राज्य के दौरे पर आए किरन रिजिजू ने आरोप लगाया था कि ममता बनर्जी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधने के लिए कर रही हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top