जायरा वसीम से विस्तारा फ्लाइट में छेड़छाड़, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके दी घटना की जानकारी

vineet bajpaivineet bajpai   10 Dec 2017 12:15 PM GMT

जायरा वसीम से विस्तारा फ्लाइट में छेड़छाड़, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके दी घटना की जानकारीज़ायरा वसीम

नई दिल्ली। आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रो-रो कर बता रही हैं कि दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में छेड़छाड़ की गई।

वीडियो में उन्होंने कहा कि उनके पीछे बैठे एक अधेड़ उम्र शख्स ने उन्हें छेड़ने की कोशिश की। विस्तारा फ्लाइट में हुई इस घटना के बारे में बताते हुए वह वीडियो में लगातार रो रही थीं। उनका आरोप है कि फ्लाइट के क्रू मेंबर ने शिकायत के बावजूद कोई मदद नहीं की।

17 साल की जायरा ने बताया है कि जब वह सो गई थीं तब उनकी सीट के पीछे वाली सीट पर बैठा शख्स उनकी बैक और गर्दन को रगड़ रहा था। वह कहती हैं कि यह कोई तरीका नहीं है... किसी भी लड़की के लिए महसूस करना बेहद भयावह है।

ये भी पढ़ें - उसने छेड़खानी के खिलाफ आवाज़ उठाई लोगों ने कहा- तुमने सबकी नाक कटवा दी

इस मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने संज्ञान लेते हुए कहा- मैंने अभी वीडियो देखा.. यह बेहद डरावना है.. उसके बाद भी फ्लाइट क्रू ने कोई मदद नहीं की। विस्तारा दावा करती है कि वह ऐसी चीजें बर्दाश्त नहीं करेगी लेकिन हैरान हूं कि फिर भी ऐसा हुआ।

ज़ायरा कहती हैं कि वह उस शख्स की फोटो खींचने की कोशिश कर रही थीं लेकिन रोशनी कम होने की वजह से ऐसा नहीं कर सकीं। इंस्टाग्राम के लाइव वीडियो में वह बताती हैं कि यह सब 5-10 मिनट चला। पहले मैंने इस पूरे वाकये को इग्नोर करने की कोशिश की, लगा कि फ्लाइट टर्बुलेंस की वजह से ऐसा हो रहा है लेकिन जब सोकर उठी तो पाया कि उसने उनके आर्म रेस्ट (सीट के बगल में हाथ रखने की जगह) पर भी पांव रखा हुआ था।

ये भी पढ़ें - छेड़खानी से महिलाओं को बचाने में सहायक होगा ये ऐप, एक क्लिक से पांच लोगों से मांग सकेगी मदद

विस्तारा एयरलाइंस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रहे हैं। एयरलाइन ने ट्वीट करके कहा है कि हम ऐसे व्यवहार को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस मामले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज की गई है या नहीं, अभी इस मामले में कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें - केरल में छह महीनों में बलात्कार के 910 मामले आए सामने

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top