दिग्विजय का बड़ा खुलासा: दो साल पहले गोवा में बीजेपी सरकार गिरा सकती थी कांग्रेस

दिग्विजय का बड़ा खुलासा: दो साल पहले गोवा में बीजेपी सरकार गिरा सकती थी कांग्रेसgaonconnection, दिग्विजय का बड़ा खुलासा: दो साल पहले गोवा में बीजेपी सरकार गिरा सकती थी कांग्रेस

पणजी (भाषा)। वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को दावा किया कि दो साल पहले उनकी पार्टी के पास गोवा की भाजपा सरकार को गिराने का मौका था लेकिन उन्होंने ऐसा किया नहीं क्योंकि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी दलबदल कराकर इस तरह का कदम उठाने के खिलाफ हैं।

सिंह ने गोवा प्रदेश कार्यकारिणी समिति की बैठक में कल शाम कहा, ''उन्होंने जो कुछ अरुणाचल प्रदेश और उत्तराखंड में किया हम आसानी से कर सकते थे।'' कांग्रेस महासचिव ने दावा किया, ''मौजूदा भाजपा सरकार के पहले दो साल में इसकी गुंजाइश थी। विधायक दल-बदल के लिए तैयार थे।'' सिंह ने दावा किया कि कांग्रेस मनोहर पर्रिकर नीत सरकार गिरा सकती थी, लेकिन पार्टी अध्यक्ष ने साफ तौर पर कहा कि दलबदल कराने में उनकी कोई रुचि नहीं है।

दिग्विजय ने कहा, ''चूंकि हम गोवा विधानसभा चुनाव में हारे हैं, हम दल-बदल कराने की जगह रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाना जारी रखेंगे।'' कांग्रेस नेता ने कहा कि पार्टी ने भाजपा के विधायकों को दल बदल के लिए उकसाने का काम करने की बजाय संयम बरता।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top