उन्नाव में नहर में गिरी कार, पांच लोग लापता

हादसा उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गोस कुतुब नहर के पुल पर हुई है। घटना देर रात की बताई जा रही है। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर के पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नहर में गिर गई।

उन्नाव में नहर में गिरी कार, पांच लोग लापता

उन्नाव। जनपद में मंगलवार देर रात एक तेज रफ्तार कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरी। हादसे में बैठे पांच लोग लापता हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने नहर में तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने कार को नहर से निकाल लिया है, जबकि कार सवार पांचों युवकों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

कौन बनाता है हाई-वे पर 3-डी जेब्रा क्रॉसिंग, मिलिए मां-बेटी की जोड़ी से

हादसा उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गोस कुतुब नहर के पुल पर हुई है। घटना देर रात की बताई जा रही है। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर के पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नहर में गिर गई। घटना की जानकारी काफी देर बाद लोगों को हुई। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के समय कार में चार से पांच लोग सवार थे। घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई है। पुलिस का कहना है कि दो-तीन घंटे के अंदर पांचों साथियों को खोज लिया जाएगा।


वहीं हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची रेस्क्यू टीम कार को नहर में ढूंढने का प्रयास कर रही है। क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ ने बताया," कार में चौधरी संदीप सिंह, रामजी गुप्ता, सूरज गुप्ता, मिथुन और अजय गुप्ता सवार बताये जा रहे हैं। जिनकी तलाश जारी है।"

कुशीनगर हादसा : मानव रहित क्रांसिग पर होती है 40 फीसदी मौतें, यूपी में सबसे ज्यादा ऐसी क्रॉसिंग


कार में ये लोग थे सवार

संजय चौधरी पुत्र रविन्द्र सिंह निवासी मोहल्ला चौधराना

रामजी गुप्ता पुत्र रामनाथ संडीला रोड बांगरमऊ

सूरज गुप्ता पुत्र रमेशचन्द्र निवासी मोहल्ला अस्पताल रोड

मिथुन पुत्र सुंदरलाल निवासी टेढ़ी बाजार बांगरमऊ

अजय गुप्ता पुत्र स्व शिवगोपाल गुप्ता मोहल्ला गुलाम मुस्तफा बांगरमऊ

सड़क हादसों में सबसे ज्यादा मौतें भारत में


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top