दो किशोरियों से दुष्कर्म

दो किशोरियों से दुष्कर्मगाँव कनेक्शन

बहराइच/बाराबंकी बाराबंकी और बहराइच में दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है वही बहराइच में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि बाराबंकी में आरोपी अभी फरार है

लखनऊ जिला मुख्यालय से लगभग 120 किमी दूर स्थित बहराइच जिले के पश्चिम दिशा में स्थित महीनपुरवा ब्लॉक के थाना सुजौली क्षेत्र के ग्राम कारीकोट में मंगलवार की सुबह एक 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया बच्ची अपने घर के आँगन में कई बच्चों के साथ खेल रही थी, तभी गाँव का ही एक शराबी युवक उसे बहला कर ले गया और उसके साथ  दुष्कर्म कर दिया। पीड़ित बालिका के चहरे पर चोटों के निशान पाये गये। घटना की सूचना पाकर घर व ने पीड़िता को लेकर थाने में एफआईआर दर्ज़ करायी, जिसके बाद बालिका को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है विभिन्न धाराओ के तहत में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

बहराइच ज़िले के अपर पुलिस अधीक्षक अरविन्द भूषण पाण्डेय ने बताया, "सुजौली थाना क्षेत्र में जो दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है उसमे एक व्यक्ति की गिरफ्तारी करवा दी गयी, पीड़ित परिजनों के मुताबिक वह घटना को अनजाम देने वाला व्यक्ति है, आरोपी से पूछताछ की जा रही है, पकड़ा गया आरोपी शराब के नशे में पाया गया और पूछताछ के दौरान वह मानसिक रोगी भी लग रहा है।"

नाबलिग की हत्या, टुपट्टे में लिपटा मिला शव

बाराबंकी। जिले के अब्दुल्ला गाँव में मंगलवार की सुबह करीब सवा दस बजे के लगभग गांव के एक खेत में एक किशोरी का शव मिला। जानकारी मिलते ही पुलिस व आला अधिकारी मौके पर पहुंचे शव की शिनाख्त गाँव की ही लक्ष्मी के रूप में हुई अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा दिया गया।

लक्ष्मी जागृति उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सूरतगंज में दसवीं कक्षा की छात्रा थी लक्ष्मी को मंगलवार को विद्यालय की ओर से स्काउट गाइड़ प्रशिक्षण हेतु सफदरगंज जाना था, जिसके चलते सुबह जल्दी उठकर शौच के लिए गयी थी। वहीं खेत में किसी ने दुपट्टा से फांसी लगा कर हत्या कर दी। घर वालों को इस बात की जानकारी बहुत देर में मिली घर पर सूचना मिलते ही कोहराम मच गया लक्ष्मी तीन बहनों और दो भाईयों में सबसे छोटी थी

मोहम्मदपूर के थानाध्यक्ष रवीद्र सिंह बताते है, "अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, पूछताछ जारी हैपोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है।"

रिपोर्टर- वीरेन्द्र सिंह 

Tags:    India 
Share it
Top