मुम्बई, पुणे हवाई अड्डों पर कर्मचारियों की सुरक्षा बढ़ाएगी एयर इंडिया 

मुम्बई, पुणे हवाई अड्डों पर कर्मचारियों की सुरक्षा बढ़ाएगी एयर इंडिया शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़।

नई दिल्ली। शिवसेना सांसदों द्वारा मुम्बई और पुणे हवाई अड्डों पर एयरलाइन का संचालन बाधित करने की कथित चेतावनी के बाद एयर इंडिया इन दोनों हवाई अड्डों पर सुरक्षा बढ़ा सकती है। एयर इंडिया के एक सूत्र ने कहा, ‘‘हम मुम्बई और पुणे हवाई अड्डों पर उड़ान संचालन बाधित करने की चेतावनी के मद्देनजर इन हवाई अड्डों पर तैनात अपने कर्मचारियों की सुरक्षा बढा रहे हैं।'' सूत्र ने कहा कि एयर इंडिया के कर्मचारी की सुरक्षा सर्वोपरि है और वह इसको लेकर कोई खतरा मोल नहीं ले सकती। यह कदम इसलिए भी उठाने की संभावना है क्योंकि मुम्बई और पुणे हवाई अड्डों पर कुछ एयर इंडिया कर्मचारी संघ शिवसेना की ट्रेड यूनियन भारतीय कामगार संघ से सम्बद्ध हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उल्लेखनीय है कि शिवसेना सांसदों ने पार्टी सांसद रवींद्र गायकवाड के विमान सफर पर लगी रोक हटाने के संबंध में नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू से कोई भरोसा मिलने में असफल रहने के बाद महाराष्ट्र के हवाई अड्डों पर एयर इंडिया विमान का संचालन बाधित करने की चेतावनी दी है। गायकवाड पर गत महीने एयरलाइन के एक अधिकारी को चप्पल से मारने का आरोप लगा था। गायकवाड ने घटना के बाद पहली बार इससे पहले दिन में लोकसभा की कार्यवाही में हिस्सा लिया।

विमान सफर पर रोक नहीं हटी तो राजग की बैठक में हिस्सा नहीं लेगी शिवसेना

शिवसेना ने चेतावनी दी है कि उसके सांसद रवींद्र गायकवाड के विमान में उड़ान भरने पर घरेलू एयरलाइन कंपनियों द्वारा लगायी गई रोक नहीं हटायी गई तो वे 10 अप्रैल को होने वाली राजग की बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे। शिवसेना सूत्रों ने यह आशा भी व्यक्त की कि गायकवाड के विमान में उडान भरने पर लगी रोक आज हटायी जा सकती है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि रोक के पीछे एक षड़यंत्र है और पार्टी इसे उचित समय पर उजागर करेगी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top