रुई के फाहों की लड़ाई के साथ युवाओं ने विश्वभर में मनाया अंतर्राष्ट्रीय पिलो फाइट डे  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   2 April 2017 3:39 PM GMT

रुई के फाहों की लड़ाई के साथ युवाओं ने विश्वभर में मनाया  अंतर्राष्ट्रीय पिलो फाइट डे  रोमानिया की राजधानी बुखारेस्ट में तीन सहेलियों ने तकियों की लड़ाई लड़ी और विश्व पिलो फाइट डे मनाया। चेहरे पर पड़े हैं रुई के फाहे।

न्यूयॉर्क (आईएएनएस)। अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में अंतर्राष्ट्रीय पिलो फाइट डे पर शनिवार को आयोजित पिलो फाइट में सैकड़ों लोगों ने भाग लिया इंटरनेशनल पिलो फाइट डे हर साल दुनियाभर के शहरों में बड़े ही जोश के साथ मनाया जाता है।

दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

नरम तकिए और चेहरे पर हंसी लिए मध्य वाशिंगटन के स्क्वेयर पार्क में कई युवा इस रुई के फाहों की लड़ाई के लिए एकत्र हुए, जिसे वे कई साल से करते आ रहे हैं।

समाचार एजेंसी 'एफे' के अनुसार, न्यूयॉर्क में न्यूमाइंडस्पेस ग्रुप द्वारा ऑनलाइन आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रम को दुनियाभर के अन्य शहरों जैसे लंदन, मैड्रिड, रोम व रियो डी जनेरियो में और कई शहरों में पूरे दिन मनाया गया है।

इस वर्ष के समारोह का विषय वाइकिंग (समुद्री लुटेरा का रूप) था, लेकिन कई प्रतिभागियों ने अपनी इच्छा के अनुसार पोशाक पहनना पसंद किया था। इस दौरान कई लोग नॉर्डिक योद्धाओं और सुपर मारियो जैसे लोकप्रिय वीडियो गेम के चरित्रों के परिधान पहने भी नजर आए।

इस पिलो फाइट के आयोजकों के अनुसार, यह कार्यक्रम वैश्विक समुदाय के प्रतिभागियों के लिए निशुल्क, मजेदार, सभी उम्र के लोगों के लिए आनंद उठाने का अवसर प्रदान करता है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top