छत्तीसगढ़-ओडिशा की सीमा से एक कनाडाई नागरिक का अपहरण, सुषमा स्वराज ने नवीन पटनायक से की बात

छत्तीसगढ़-ओडिशा की सीमा से एक कनाडाई नागरिक का अपहरण, सुषमा स्वराज ने नवीन पटनायक से की बातआशंका जाहिर की जा रही है अपहरण के पीछे नक्सलियों का हाथ हो सकता है।

नई दिल्ली। एक कनाडाई नागरिक के छत्तीसगढ़ के माओवाद प्रभावित सुकुमा ज़िले से लापता होने की ख़बर है। स्थानीय निवासियों के अनुसार जॉन सज़लाक नाम का यह व्यक्ति मोटरसाइकिल से सुकमा आया था।

इस व्यक्ति को सुकमा ज़िले के किस्ताराम पुलिस थाने के सिंगामडगु नामक जगह पर अंतिम बार देखा गया था। यह इलाक़ा छत्तीसगढ़, तेलंगाना और ओडिशा की सीमा पर स्थित है। भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक ट्वीट कर कहा, ''ओडिशा के कोरापुट ज़िले से एक कनाडाई नागरिक के अपहरण की ख़बरों को लेकर मैंने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से बात की बात की है।''

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इसके पहले एक ट्वीट में उन्होंने कहा था कि हमने ख़बरें देखी हैं और ओडिशा सरकार से इस सिलसिले में रिपोर्ट मांगी गई है। बस्तर रेंज के प्रभारी आईजी पुलिस पी सुंदरराजन ने बताया कि सुकमा के इलाके से एक विदेशी नागरिक के लापता होने की बात सामने आई है, लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि उनके पास इस संबंध में कोई भी पुख़्ता जानकारी नहीं है। फ़िलहाल इलाक़े में तलाशी अभियान चला कर खोज हो रही है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top