हवा में उछल कर इमारत की दूसरी मंजिल में जा घुसी कार

हवा में उछल कर इमारत की दूसरी मंजिल में जा घुसी कारसाभार: ट्विटर@OCFA_PIO

आमतौर पर जब किसी गाड़ी का एक्सीडेंट होता है तो गाड़ी या तो किसी दूसरी गाड़ी में घुस जाती है या फिर किसी गड्ढे में गिर जाती है या फिर किसी और चीज से टकरा जाती है। लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया हो और वो हवा में उछल कर किसी इमारत की दूसरी मंजिल में घुस गई हो। जी ऐसी एक दुर्घटना अमेरीका के कैर्लिफोर्निया में हुई है। जिसकी तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो रही है।

रविवार की सुबह एक कार तेज गति में आ रही थी अचानक कार का संतुलन बिगड़ गया और वो एक डिवाइडर से जा टकराई। कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि वो एक डेंटिस्ट के ऑफिस की दूसरी मंजिल में उछल कर खिड़की में जा घुसी। दक्षिणी कैर्लिफोर्निया के लोकल फायर डिपार्टमेंट ने ये तस्वीरें जारी की है जिसमें दिखाई दे रहा है कि किस तरह कार इमारत की दूसरी मंजिल में लटकी हुई है।

ये भी पढ़ें- दुल्हन की डोली की तरह सजी थी गाड़ी, लेकिन एक्सीडेंट के बाद अंदर का नजारा देख पुलिस भी रह गई हैरान

हादसे के दौरान इमारत में लगी आग

जानकारी के अनुसार ऑरेंज काउंटी फायर के स्पोकपर्सन ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना की जानकारी उन्हें एक फोन से पता चली। सुबह करीब 5.30 बजे उन्हें एक फोन आया जिसमें कार के क्रेश होने की जानकारी दी गई। वहीं हादसे में इमारत में आग भी लग गई। हालांकि कुछ मिनटों में आग पर काबू पा लिया गया।

ये भी पढ़ें- दुर्घटना के बाद ऐसे पहुंचाएं अस्पताल, बचाई जा सकती है जान

कार में दो लोग थे मौजूद

हादसे के वक्त कार में दो लोग मौजूद थे जिसमें एक कार से निकल गया जबकि दूसरा फंस गया। उसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। दोनों कार सवारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की पूछताछ में ड्राइवर ने नशे में होने की बात स्वीकार की है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

First Published: 2018-01-15 15:36:11.0

Share it
Share it
Share it
Top