ट्रंप को उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग से मिलने का इंतजार

ट्रंप को उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग से मिलने का इंतजारट्रंप ने किम जोंग उन से सही समय आने पर मिलने की इच्छा जाहिर की है।

लखनऊ। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन से सही समय आने पर मिलने की इच्छा जाहिर की है। ब्लूमबर्ग को दिए गए साक्षात्कार में ट्रंप ने कहा कि अगर मेरे लिए किम जोंग से मिलना उचित होगा तो मै जरूर मिलूंगा।

ट्रंप ने कहा कि ज्यादातर राजनैतिक लोग कभी नहीं कहेंगे कि वे किम जोंग से मिलने के लिए तैयार हैं लेकिन सही वक्त और सही परिस्थितियों में मैं उनसे मिलूंगा। ट्रंप के इस बयान पर वाइट हाउस के प्रवक्ता ने स्पाइसर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि किम से मुलाकात के लिए जो शर्तें होनी चाहिए, वैसी परिस्थिती फिलहाल नहीं है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

हालाकि इससे पहले ट्रंप ने किम को एक शातिर शख्स करार दिया था। समाचार एजेंसी एफे न्यूज के मुताबिक, सीबीएस न्यूज पर प्रसारित 'फेस ऑफ द नेशन' के साथ एक इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा था कि बेहद कम उम्र में वह सत्ता पाने में सक्षम रहे।

समाचार एजेंसी एफे न्यूज के मुताबिक, सीबीएस न्यूज पर प्रसारित 'फेस ऑफ द नेशन' के साथ एक इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा था कि बेहद कम उम्र में वह सत्ता पाने में सक्षम रहे। मुझे विश्वास है कि कई लोगों ने सत्ता को उनसे दूर करने की कोशिश की होगी चाहे वह उनके चाचा हों या कोई और लेकिन वह सत्ता पाने में कामयाब रहे वह निश्चित तौर पर एक शातिर शख्स हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top