पाकिस्तान की बैट के हमले में दो भारतीय जवान शहीद, एक घुसपैठिया ढेर 

पाकिस्तान की बैट के हमले में दो भारतीय जवान शहीद, एक घुसपैठिया ढेर प्रतीकात्मक फ़ोटो 

जम्मू (भाषा)। पाकिस्तानी सैनिकों ने आज भारतीय सीमा में छह सौ मीटर अंदर घुसकर हमला किया जिसमें दो जवान शहीद हो गए और जवाबी कार्वाई में पडोसी देश का एक हमलावर मारा गया।

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि पुंछ सेक्टर में हुए हमले में भारतीय सेना की जवाबी कार्वाई में एक हमलावर जख्मी हो गया जिसे पाकिस्तानी सैनिक अपनी चौकियों से की गई भारी गोलीबारी की आंड में उठा ले गए।

ये भी पढ़ें- राष्ट्रपति चुनाव : रामनाथ कोविंद V/S मीरा कुमार .. पूर्व लोकसभा स्पीकर को विपक्ष ने बनाया उम्मीदवार

बोर्डर एक्शन टीम (बैट) ने दोपहर करीब दो बजे हमले को अंजाम दिया जिन्हें पाकिस्तानी सैनिकों ने अपनी चौकियों से कवर दिया। बैट में पाकिस्तानी सेना के विशेष बल और कुछ आतंकवादी शामिल होते हैं।

शहीद जवान

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पुंछ में इस वर्ष बैट ने तीसरी बार यह हरकत की है। अधिकारी ने बताया कि भारतीय सेना के एरिया डॉमिनेशन गश्त को "सशस्त्र घुसपैठियों ने निशाना बनाया और दोनों तरफ से गोलीबारी हुई।"

अधिकारी ने बताया, "पाकिस्तान की बैट टीम भारतीय सीमा में छह सौ मीटर अंदर और भारतीय चौकियों से दो सौ मीटर दूर थी।" उन्होंने कहा कि भारतीय सैनिकों ने जवाबी कार्वाई की लेकिन दो भारतीय जवान शहीद हो गए।

ये भी पढ़ें - रामनाथ कोविंद के नाम पर फर्जी वाड़ा

उन्होंने बताया कि एक घुसपैठिया मारा गया जिसका शव देखा गया। अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी जारी है और पाकिस्तानी चौकियों से भारी गोलीबारी चल रही है। उन्होंने कहा, "अभियान चल रहा है और दोनों तरफ से भारी गोलाबारी हो रही है।"

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिएयहांक्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top