डोनाल्ड ट्रंप कार्यकाल के पहले 100 दिन में अमेरिका ने जबर्दस्त प्रगति की है : राज शाह  

डोनाल्ड ट्रंप कार्यकाल के पहले 100 दिन में अमेरिका ने जबर्दस्त प्रगति की है : राज शाह  इट हाउस में उप संचार निदेशक एवं अनुसंधान निदेशक राज शाह।

वाशिंगटन (भाषा)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने कार्यकाल के पहले 100 दिन के दौरान कई पूर्व राष्ट्रपतियों की तुलना में काफी अधिक काम किया है।

व्हाइट हाउस में उप संचार निदेशक एवं अनुसंधान निदेशक राज शाह ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि पहले 100 दिन साहसी और महत्वपूर्ण रहे हैं।''

उन्होंने ट्रंप द्वारा कल अपने पद पर 100 दिन पूरे करने से पहले कहा, ‘‘राष्ट्रीय सुरक्षा के मोर्चे, सीरिया में कार्रवाई, संयुक्त राष्ट्र एवंं अन्य जगहों पर कुछ कदम, रुस और उत्तर कोरिया से संबंधित, मेरा मानना है कि उनसे सफलता झलकती है।''

दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

राज शाह ( 32 वर्ष) ट्रंप के उन कुछ सहयोगियों में से एक हैं जो उनके अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति पद की शपथ लेने के कुछ ही घंटे के भीतर व्हाइट हाउस पहुंच गए। शाह ने कहा कि कानून और शासनात्मक आदेश के संबंध में द्वितीय विश्वयुद्ध के बाद किसी भी राष्ट्रपति की तुलना में काफी कुछ किया है, हमें इसका गर्व है। उन्होंने कहा कि ट्रंप प्रशासन ने जबर्दस्त प्रगति की है।

Share it
Top