अमेरिका में भारतीय मूल के दंपति की गोली मारकर हत्या, बेटी का पूर्व प्रेमी भी मारा गया 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   6 May 2017 2:42 PM GMT

अमेरिका में भारतीय मूल के दंपति की गोली मारकर हत्या, बेटी का पूर्व प्रेमी भी मारा गया नरेन प्रभु और उनकी पत्नी।

वाशिंगटन (भाषा)। अमेरिका में भारतीय मूल के एक दंपति की उनकी बेटी के पूर्व प्रेमी ने हत्या कर दी, जिसकी बाद पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में वह भी मारा गया।

सीबीएस सान फ्रांसिस्को की रिपोर्ट के अनुसार मिर्जा टैटलिक (24) ने नरेन प्रभु और उनकी पत्नी की सॉन जोज स्थित उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी। प्रभु की बेटी घटना के समय घर पर मौजूद नहीं थी, वह दूसरे शहर में रहती है।

सान जोस पुलिस प्रमुख एडी गार्शिया ने कहा, ‘‘उनकी (पीड़ितों की) बेटी आरोपी के साथ प्रेम संबंध में थी, जो घटना के समय घर पर मौजूद नहीं थी।'' गार्शिया ने कहा, ‘‘दोनों के बीच संबंध पिछले साल खत्म हो गया था। आरोपी के खिलाफ पहले भी घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया जा चुका हैं।'' प्रभु के 20 वर्षीय बेटे ने घटना की जानकारी दी थी।

दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पुलिस ने कहा, ‘‘जब अधिकारी लौरो वैले लेन स्थित उनके घर पहुंचे तो उन्होंने नरेन के शव को दरवाजे पर पाया, शव पर एक गोली का घाव था। उनके बेटे ने अधिकारियों को बताया कि उनकी मां और उसका 13 वर्षीय भाई अब भी संदिग्ध के साथ घर के अंदर है।'' गार्शिया ने बताया कि संदिग्ध प्रभु के छोटे भाई का पहले ही रिहा कर दिया था। इसके तुरंत बाद ही एक स्वाट दल और संदिग्ध के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई और उसमें संदिग्ध की मौत हो गई।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top