अमेरिकी सीनेटर जॉन मैक्केन को ब्रेन ट्यूमर  

अमेरिकी सीनेटर जॉन मैक्केन को ब्रेन ट्यूमर  अमेरिकी सीनेटर और पूर्व रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जॉन मैक्केन।

वाशिंगटन (आईएएनएस)। अमेरिकी सीनेटर और पूर्व रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जॉन मैक्केन (80 वर्ष) के ब्रेन ट्यूमर से ग्रस्त होने का पता चला है। उनके कार्यालय ने यह सूचना दी। फिनीक्स के मायोक्लिनिक में 14 जुलाई को सीनेटर जॉन मैक्केन की बाईं आंख के ऊपर से एक ब्लड क्लॉट को दूर करने की सर्जरी हुई थी। पता चला है कि इसका संबंध एक प्राथमिक ब्रेन ट्यूमर से है।

मायो क्लिनिक और मैक्केन के कार्यालय ने बुधवार को एक संयुक्त बयान में कहा, "सीनेटर के डॉक्टरों का कहना है कि वह अपनी सर्जरी के बाद 'तेजी से' स्वस्थ हो रहे हैं और उनका स्वास्थ्य दुरुस्त है।"

बयान के मुताबिक, सीनेटर और उनका परिवार ट्यूमर दूर करने के लिए कीमोथेरेपी और रेडियेशन समेत इलाज के सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। एफे न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, मैक्के न की स्वास्थ्य स्थिति के कारण रिपब्लिकनों को नए हेल्थ बिल पर मतदान टालना करना पड़ा। इस पर सीनेट में इस सप्ताह मतदान होना था।

दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

जॉन मैक्केन1987 से अरिजोना के सीनेटर हैं।

अमेरिकी के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जॉन मैक्केन के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं जाहिर करते हुए कहा, ' 'सीनेटर जॉन मैक्केन हमेशा से एक योद्धा रहे हैं, मिलानिया और मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं मकेन, सिंडी और उनके पूरे परिवार के साथ है।' '

Share it
Share it
Share it
Top