Top

दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह को लेकर BJP चल सकती है बड़ा दांव

दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह को लेकर BJP चल सकती है बड़ा दांवदयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह को लेकर BJP चल सकती है बड़ा दांव

नई दिल्ली। यूपी के गाली कांड में दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह को आगे कर मायावती को बैकफुट पर ढकेलने वाली बीजेपी अब उन्हें पार्टी का चेहरा बनाकर प्रचार कराने और विधानसभा चुनाव लड़ाने की तैयारी में है।

BJP ने पार्टी में स्वाति सिंह की भूमिका तय कर ली है और अगले हफ्ते इसका औपचारिक ऐलान भी कर सकती हैं। यूपी BJP के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने इस बारे में साफ़ इशारा कर दिया है।

केशव प्रसाद मौर्या ने खुलकर कहा है कि स्वाति सिंह को ज़रूरत पड़ने पर चुनाव भी लड़ाया जाएगा और पार्टी का चेहरा भी बनाया जाएगा। केशव ने अपने गृह नगर इलाहाबाद में मीडिया से बात करते हुए स्वाति सिंह को तेजस्वी महिला करार दिया और उनके संघर्षों की जमकर तारीफ की।

स्वाति सिंह को बीजेपी का चेहरा बनाकर नेता के तौर पर प्रोजेक्ट किये जाने के सवाल पर केशव ने कहा कि इस बारे में आगे निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने इस संभावना से कतई इंकार भी नहीं किया।

स्वाति को चुनाव मैदान में उतारने पर केशव ने कहा कि अगर पार्टी ज़रूरी समझेगी तो वो उन्हें चुनाव ज़रूर लड़ाएगी। हालांकि हरेक सवाल के जवाब में उन्होंने ये ज़रूर जोड़ा कि फिलहाल पार्टी की प्राथमिकता BSP नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ कार्रवाई कराना है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.