एक सुपरवुमन फिल्म में काम करना चाहती हैं जैकलिन

एक सुपरवुमन फिल्म में काम करना चाहती हैं जैकलिनgaonconnection

 मुम्बई (भाषा)। आगली फिल्म ‘‘ए फ्लाइंग जट्ट'' में एक सुपरहीरो से प्यार करते दिखने के बाद अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज अब अगली फिल्म में सुपरवुमन की भूमिका निभाने को लेकर उत्सुक हैं।

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित सुपरहीरो-एक्शन फिल्म ‘‘ए फ्लाइंग जट्ट'' में अभिनेता टॉइगर श्रॉफ लीड रोल में अलौकिक शक्तियों से संपन्न हीरो की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

बातचीत में यह पूछे जाने पर कि क्या भविष्य में वह सुपरवुमन की भूमिका में नजर आना चाहेंगी, जैकलिन ने कहा उन्हें ऐसी उम्मीद है। मैं पहले से ही रेमो से इस बारे में बात कर चुकी हूं यदि रेमो इस पर सहमत होते है तो हम जरूर बात आगे बढ़ाएंगे।

‘ढिशूम' और ‘हाउसफुल-3' के बाद ‘ए फ्लाइंग जट्ट' जैकलिन की इस वर्ष की तीसरी फिल्म है। अभिनेत्री ने बताया कि वह फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं और 25 अगस्त को रिलीज शेड्यूल भी तय हो गया है। हम फिल्म के ट्रेलर और गाने को मिली अच्छी प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं।

मैं तो इसका हिस्सा होने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित इस फिल्म में खलनायक की भूमिका पेशेवर पहलवान नाथन जोन्स और के के मेनन ने निभाई है। यह रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित चौथी फिल्म है। इससे पहले उनकी ‘फालतू' और दो भागों में नृत्य-फिल्म ‘एबीसीडी' आ चुकी है।

Tags:    India 
Share it
Top