Lok Sabha Elections 2019: संत कबीर नगर से शरद त्रिपाठी का टिकट कटा, गोरखपुर से रविकिशन बीजेपी उम्मीदवार

जौनपुर से इस बार केपी सिंह उम्मीदवार होंगे, जो कि वर्तमान सांसद हैं। वहीं भदोही से रमेश बिंद बीजेपी के उम्मीदवार होंगे। प्रतापगढ़ से संगम लाल गुप्ता को उम्मीदवार बनाया गया है।

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   15 April 2019 10:25 AM GMT

Lok Sabha Elections 2019: संत कबीर नगर से शरद त्रिपाठी का टिकट कटा, गोरखपुर से रविकिशन बीजेपी उम्मीदवार

लखनऊ। बीजेपी ने पूर्वी उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और आस-पास के लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। संत कबीर नगर के सांसद शरद त्रिपाठी का टिकट कट गया है। मार्च में हुए जूतमपैजार की घटना के बाद उनका टिकट कटना तय माना जा रहा था। उनकी जगह पर प्रवीण निषाद को टिकट मिला है, जो गोरखपुर उपचुनाव में बीजेपी को हराकर सांसद बने थे। हाल ही में उन्होंने बीजेपी ज्वाइन किया था।

वहीं शरद त्रिपाठी के पिता और वरिष्ठ बीजेपी नेता रमापति राम त्रिपाठी को देवरिया से टिकट मिला है। वह उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। जबकि गोरखपुर से भोजपुरी सुपरस्टार रविकिशन को टिकट मिला है। रविकिशन भी हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए थे। इससे पहले वह 2014 में कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं।

जौनपुर से इस बार केपी सिंह उम्मीदवार होंगे, जो कि वर्तमान सांसद हैं। वहीं भदोही से रमेश बिंद बीजेपी के उम्मीदवार होंगे। प्रतापगढ़ से संगम लाल गुप्ता को उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं अम्बेडकर नगर से मुकुट बिहारी को उम्मीदवार बनाया गया है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top