Video: चुनावी सभा में थप्पड़ मारे जाने पर हार्दिक पटेल ने कहा- भाजपा करवा रही हमले

hardik patel, Man slapped to Hardik Patel, congress leader hardik patel, hardik patel slapped, congress meeting surendranagarमंच पर थप्पड़ मारने के लिए पहुंचा शख्स। (फाटो- ANI)

लखनऊ। भाजपा के प्रवक्ता पर चप्पल फेंकने की घटना को एक दिन ही बीते थे कि अब कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को शख्स ने थप्पड़ मार दिया। घटना गुजरात के सुरेंद्रनगर के बढ़वान की है। खबर यह भी आ रही है कि थप्पड़ मारने वाले शख्स को वहां मौजूद लोगों ने बुरी तरह पीट दिया। मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह उसे बचाया।

(वीडियो साभार ANI)

हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाला वीडिया समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि हार्दिक पटेल चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं तभी एक शख्स तेजी से मंच पर आता है हार्दिक को चांटा मार देता है। वहां मौजूद लोगों ने उस शख्स को तुरंत पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी।

घटना के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि भाजपा मुझ पर हमले करवा रही है। वे मुझे जान से मारना चाहते हैं लेकिन हम चुप नहीं बैठेंगे। हार्दिक ने इसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया है।

वहां के स्थानीय समाचार पोर्टल के अनुसार थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम तरुण गज्जर बताया है। यह भी बताया जा रहा कि यह युवक पाटीदार आंदोलन में मारे गये 14 युवकों के लिए हार्दिक को दोषी मानता है। वह मंच पर हार्दिक के कांग्रेस में शामिल होने का विरोध भी कर रहा था। इससे गुरुवार को भाजपा कार्यालय में पार्टी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान एक व्यक्ति ने जूता फेंका था।

Updating...

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Share it
Top