कांग्रेस कर रही सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल : मायावती

कांग्रेस कर रही सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल : मायावती

लखनऊ। मध्‍य प्रदेश के गुना से चुनाव लड़ रहे बीएसपी प्रत्याशी लोकेन्द्र सिंह राजपूत के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से मायावती का गुस्सा सातवें आसमान पर है।

मायावती ने कहा कि सरकारी मशीनरी का दरुपयोग करने में भाजपा की तरही ही कांग्रेस भी पीछे नहीं है। एमपी के गुना लोकसभा सीट पर बीएसपी उम्मीदवार को कांग्रेस द्वारा डरा धमका कर जबरदस्ती बैठा दिया गया। लेकिन बसपा अपने सिंबल पर चुनाव लड़कर जवाब देगी और कांग्रेस को राज्य में समर्थन जारी रखना है उस पर भी पुनर्विचार करेगी।

यह भी पढ़ें- आरक्षण के मुद्दे पर देश को गुमराह कर रहे हैं मोदी : मायावती

मायावती ने कहा, "कांग्रेस एमपी में बीजेपी से कम, बीएसपी से लड़ने के लिए ज्यादा घिनौनी साजिश रच रही है। वह तब जब बीएसपी ने एमपी में कांग्रेस को बाहर से समर्थन दिया हुआ है। यहा कांग्रेस का दोगला चेहरा है।"

बसपा प्रमुख मायावती ने गुना के लोगों से अपील की है वे अपने मिशन के तहत वहां उम्मीदवार ने होने के बावजूद भी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर बटन दबाकर अपनी पार्टी को कही वोट करें।

यह भी पढ़ें- मायावती ने साधा प्रज्ञा ठाकुर पर निशाना, चुनाव आयोग से नामांकन रद्द करने की मांग

साथ ही, मायावती ने कहा, "कांग्रेस नेताओं का यूपी में यह प्रचार कि बीजेपी भले ही जीत जाए लेकिन बसपा-सपा गठबंधन नहीं जीतना चाहिए, यह कांग्रेस की जातिवादी संकीर्ण मानसिकता को दिखाता है। इसी के तहत कांग्रेस ने अपने अधिक से अधिक प्रत्याशी उतारे ताकि वो गठबंधन को नुकसान पहुंचाएं और बीजेपी को सीधे फायदा मिल जाए। "बीजेपी और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे," मायावती ने कहा।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top