Lok Sabha Elections 2019: अभिनेता सनी देओल ने गुरदासपुर से भरा पर्चा

देओल ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने के बाद गुरदासपुर से अपना नामांकन दाखिल किया।

Lok Sabha Elections 2019: अभिनेता सनी देओल ने गुरदासपुर से भरा पर्चा

लखनऊ। बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। देओल ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने के बाद गुरदासपुर से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ उनके भाई अभिनेता बॉबी देओल भी मौजूद थे।

इसके अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक, हरियाणा के वित्त मंत्री और पंजाब में पार्टी के चुनाव प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु और अकाली नेता गुरबचन सिंह बाबेहली भी इस दौरान उपस्थित रहे। नामांकन के बाद देओल ने गुरदासपुर के पुडा ग्राउंड में एक रैली को भी संबोधित किया।

सनी देओल के पिता अभिनेता धर्मेंद्र ने ट्वीट कर लोगों से अपने बेटे सनी देओल की जीत के लिए समर्थन मांगा। धर्मेंद्र ने ट्वीट किया, हमे आपका साथ चाहिए। हमें समर्थन दें। यह हमारी नहीं आपकी जीत होगी। यह (जीत) मेरे पंजाब के भाई-बहनों की जीत होगी। यह भारत के खूबसूरत हिस्से गुरदासपुर की जीत होगी।"

गुरदासपुर लोकसभा सीट पर सनी देओल का मुकाबला मौजूदा सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़, आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार पीटर मसीह और पंजाब डेमोक्रेटिक एलायंस (पीडीए) के लालचंद से होगा। कांग्रेस के सांसद सुनील जाखड़ ने 2017 में यहां उपचुनाव जीता था। यह सीट पिछले साल अप्रैल में विनोद खन्ना के निधन के बाद खाली हुआ था। दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना ने इस सीट पर चार बार 1998, 1999, 2004 और 2014 में जीत हासिल की थी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top