#SwayamFestival : ग्राम सुरक्षा समिति आपके सुरक्षा के लिए 

Rishi MishraRishi Mishra   6 Dec 2016 7:02 PM GMT

#SwayamFestival : ग्राम सुरक्षा समिति आपके सुरक्षा के लिए पुसिल से सायबर क्राइम की जानकारी लेता ग्रामीण युवक।

अश्विनी दिवेदी

लखनऊ। बीकेटी सीओ ने ग्रामीणों को बताया कि ग्राम सुरक्षा समिति आपके सुरक्षा के लिए आपकी जानमाल की सुरक्षा के लिए है। पुलिस की गैरमौजूदगी निगरानी समिति आपके काम आएगी,पुलिस आपकी सेवा में सदैव तत्पर है। गांव कनेक्शन और हमारा ये प्रयास है। लोगो के मन में पुलिस के लिए जो भय है वो दूर हो ।साथ ही ग्रामीण महिलाओं से सी ओ तनु ने पूछा की पुलिस आपकी मदद करती है या नही तो लोगो ने हां में जबाब दिया।

बख्शी का तालाब की सीओ तनु।

सीओ बीकेटी स्वयं प्रोग्राम में पहुच कर ग्रामीणों को पुलिस की सेवाओं के बारे बताया। ग्रामीणों को सुरक्षा के बारे में बताया। गांव कनेक्शन की तारीफ करते हुए इस तरह के कार्यक्रम को अच्छी पहल बताया। ग्रामीणों को ग्राम निगरानी सुरक्षा समिति का भी गठन किया। अरम्बा ग्राम मे सुनील कुमार रैदास , मुश्ताक़ अली , जियालाल रावत , मुन्ना लाल , शशिकांत पांडे , राजकुमार पाल , मोहम्मद अज़ीज़ , कौशल , संजीव आदि को संगठित करके ग्राम सुरक्षा समिति का गठन किया।

इन ग्रामीणों को जोड़कर बनाई गई ग्राम सुरक्षा समिति।

सीओ ने ग्रामीणों को बताया कि ग्राम सुरक्षा समिति आपके सुरक्षा के लिए आपकी जानमाल की सुरक्षा के लिए है पुलिस की गैर मौजूदगई निगरानी समिति आपके काम आएगी ,पुलिस आपकी सेवा में सदैव ततपर है गाव कनेक्शन और हमारा ये प्रयास है लोगो के मन में पुलिस के लिए जो भय है वो दूर हो। साथ ही ग्रामीण महिलाओं से सी ओ तनु ने पूछा की पुलिस आपकी मदद करती है। या नही तो लोगो ने हा में जबाब दिया। सी ओ बी के टी स्वयं प्रोग्राम में पहुच कर ग्रामीणों को पुलिस की सेवाओं के बारे बताया ग्रामीणों को सुरक्षा के बारे में बताया और गाव कनेक्शन की तारीफ करते हुए इस तरह के कार्यक्रम को अच्छी पहल बताया और ग्रामीणों को ग्राम निगरानी सुरक्षा समिति का भी गठन किया।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top