मरी बिल्ली के चक्कर में गई एक और जान, उन्नाव में दो लोगों की पिछले महीने हुई थी हत्या 

Shrivats AwasthiShrivats Awasthi   10 Oct 2016 4:55 PM GMT

मरी बिल्ली के चक्कर में गई एक और जान, उन्नाव में दो लोगों की पिछले महीने हुई थी हत्या पिछले माह हुई दो हत्याओं के बाद पर पुलिस। फाइल फोटो

उन्नाव। मरी बिल्ली के चक्कर में उन्नाव जिले में एक और जान चली गई है। पिछले महीने हीराखेडा गांव में दो लोगों को हत्या हो गई थी, सोमवार को इस मामले में एक और व्यक्ति की हत्या कर दी गई।

उन्नाव के सोहरामऊ थानाक्षेत्र के हीराखेड़ा गाँव में सोमवार को रामलाल नाम के युवक की हत्या कर दी गई। रामालाल के परिजनों का आरोप है कि हत्या बिल्ली फेंकने के विवाद में ही हुई थी। इससे पहले पिछले महीने इसी गांव में दो पड़ोसियों शारदा प्रसाद (35 वर्ष) और अमृतलाल में बिल्ली को लेकर विवाद हो गया था। आरोप था कि अमृतलाल के घर के पास दो बिल्लियां लड़ते हुए कुएं में गिर गई थी, जिससे एक बिल्ली की मौत हो गई जबकि एक बिल्ली उसमें जीवित बच गई। इस पर देर शाम जिंदा बची बिल्ली को शारदा ने कुएं से बाहर निकाल दिया। ग्रामीणों के अनुसार दूसरे दिन सुबह अमृतलाल ने मृत बिल्ली को बाहर निकाला और उसे शारदा के घर के पास लकडिय़ों के ढेर पर रख दिया, जिसका शारदा ने विरोध किया। विरोध के बीच शारदा और अमृतलाल के बीच कहासुनी होने लगी। बात बढऩे पर अमृतलाल घर से साबड़ ले आया और उसने शारदा के सिर पर कई वार कर दिए। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। शारदा के धराशाई होते ही पत्नी गीता ने दौड़कर अमृतलाल को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस बीच मामले की जानकारी गाँव के अन्य लोगों को हुई। जिस पर मृतक शारदा की बिरादरी के कई लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पीट-पीटकर अमृतलाल को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज किया था।

आरोप है कि आज (सोमवार) को मृतक शारदा के पक्ष के लोगों ने अमृतलाल के पक्ष के रामलाम नामक युवक की हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top