पेयजल समस्या दूर करने के लिए बनाया गया कंट्रोल रूम

पेयजल समस्या दूर करने के लिए बनाया गया कंट्रोल रूमग्रीष्म ऋतु में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए कंट्रोल रूम बनाया गया है।

इश्त्याक खान, स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

औरैया। जिले में पहली बार ग्रीष्म ऋतु में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए कंट्रोल रूम बनाया गया है। किसी भी क्षेत्र में पेयजल की समस्या से लोगों को जूझने नहीं दिया जाएगा।

गाँव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

जिला विकास अधिकारी शकील अहमद ने बताया, “ग्रीष्म ऋतु में ग्रामीण अंचलों में पेयजल की समस्याएं अधिक आती हैं। पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए त्वरित एवं प्रभावी समाधान के लिए शासन प्रतिबद्ध है। जिसमें कानुपर मण्डल, कानपुर द्वारा पेयजल की समस्याओं का त्वरित निराकरण करने के लिए कन्ट्रोल रूम की स्थापना की गई है।

जनपद स्तर पर विकास भवन ककोर मुख्यालय कक्ष संख्या-12 में कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है। ग्रामीण या शहरी सुबह 10 बजे से लेकर शाम चार बजे तक इस दूरभाष संख्या-05683-249552 पर अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे।

कन्ट्रोल रूम के संचालन के लिए सन्दीप सिंह सेंगर वरिष्ठ सहायक को नामित किया गया है। दूरभाष पर अगर बात नहीं होती है तो इस मोबाइल नम्बर 9410640551 पर शिकायत दर्ज कराए। पेयजल की समस्या का तीन दिन के अंदर निराकरण किया जाएगा।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top