COMING SOON: एक अलग नजरिए से जानिए अपना गांव और शहर, नीलेश मिसरा के साथ नया शो ‘देश’

COMING SOON: एक अलग नजरिए से जानिए अपना गांव और शहर, नीलेश मिसरा के साथ नया शो ‘देश’नीलेश मिसरा के साथ देखिए ‘देश’ जल्द ही

लखनऊ। लेखक, पत्रकार और गीतकार नीलेश मिसरा लेकर आ रहे हैं एक नया शो देश विद नीलेश मिसरा। शो में गांव, कस्बों और सियासत की वो तस्वीर होगी, जो टीवी और अख़बारों में नहीं दिखती है। एक शो जहां राजनीति को नए चश्मे से देखा जाएगा और उनकी बात होगी जो गांव और कस्बों में रहकर देश में नई इबारत लिख रहे हैं।

ये शो गांव कनेक्शन की वेबसाइट www.gaonconnection.com और मुफ्त मोबाइल ऐप पर देखने को मिलेगा, टीवी चैनलों की टीआरपी की होड़ से परे हमारे गाँव, हमारे मोहल्ले, हमारे शहर, हमारे तकलीफें, उलझनें, हमारे ख्वाब, हमारे सवाल और हमारे जवाब वाले एक देश की बात होगी।

नीलेश मिसरा इससे पहले दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर ‘हमारा गांव कनेक्शन’ शो कर चुके हैं, जिसे देश में काफी लोकप्रियता मिली थी। कुछ दिन बाद गांव को लेकर ही देश के नंबर एक चैनल आजतक पर ‘आज तक का गांव कनेक्शन’ से शो कर चुके हैं। नीलेश मिसरा के एक और लोकप्रिय समाचार चैनल एबीपी न्यूज पर रामराज्य प्रजेंट कर चुके हैं। इस शो की भारत के साथ कई देशों में चर्चा हुई थी।

देखिए शो का प्रोमो-

Share it
Top