The Slow Interview का सीजन दो 25 अक्टूबर से... मिलिए आयुष्मान खुराना से सिर्फ yourmic.in पर

देश के सबसे चहेते किस्सागो नीलेश मिसरा के चर्चित शो The Slow Interview का दूसरा सीजन शुक्रवार से शुरु हो रहा है। इस सीजन के शुरुआत हो रही है अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ... देखिए प्रोमो

आयुष्मान खुराना, 15, विक्की डोनर और बधाई हो जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले आयुष्मान खुराना स्लो इंटरव्यू में इस बार नए मेहमान हैं। स्लो इंटरव्यू के दूसरे सीजन की शुरुआत 25 अक्टूबर (शुक्रवार) से हो रही है। आयुष्मान इन दिनों अपनी फिल्म बाला को लेकर काफी चर्चा में हैं।

हालांकि ये इंटरव्यू बाकी स्लो इंटरव्यू की तरह गैर फिल्मी ही है लेकिन इसमें वो आयुष्मान मिलेंगे जो पर्दे से थोड़े से जुदा हैं, देश के सबसे चहेरे किस्सागो नीलेश मिसरा के साथ गुफ्तगू में आयुष्मान ने अपनी फिल्मों, थिएटर, मां-पिता से लेकर जिंदगी के फ़लसफे तक पर खुल कर बात की है..

25 अक्टूबर को ये इंटरव्यू https://www.yourmic.in/ पूरा देख सकेंगे.. और जान सकेंगे क्या हैं उनके लिए सफलता के मायने, क्यों आयुष्मान ने कहा- आज कल लोग अक्सर फेम को सक्सेस समझ समझ लेते हैं..?

नीलेश मिसरा की आयुष्मान खुराना की ये खास बात चीत का पूरा वीडियो २५ अक्टूबर को जारी होगा। फोटो- Suyash Shadiza

कई दिग्गज बन चुके हैं दि स्लो इंटरव्यू का हिस्सा

देश के बड़े फिल्मी स्टार और बालीवुड कलाकारों ने पहली बार स्लो इंटरव्यू में गांव के मुद्दों, अपने घर मकान और दादी-नानी की बातें की। गांव कनेक्शन के फाउंडर नीलेश मिसरा के साथ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, मनोज बाजपेई, अनुराग कश्यप, सलीम खान, अनुभव सिन्हा, असीम त्रिपाठी, इरशाद कामिल, लोक गायिका मालिनी अवस्थी, विशाल भारद्वाज, आयुष्मान खुराना जैसे बॉलीवुड के बॉलीवुड के शीर्ष कलाकारों के इंटरव्यू को लोगों ने खूब सराहा। सारे वीडियो यहां देखिए

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top