हम कबूतर नहीं उड़ाएंगे, उधर से गोली चलेगी तो गोला चलेगा : दिनेश शर्मा

मनीष मिश्रामनीष मिश्रा   9 April 2019 2:18 PM GMT

हम कबूतर नहीं उड़ाएंगे, उधर से गोली चलेगी तो गोला चलेगा : दिनेश शर्मा

लखनऊ। "पिछले लोकसभा चुनावों में मोदी जी की लहर थी, इस बार लहर नहीं है…तूफान है, और तूफान में दूसरी पार्टियों के अस्तित्व पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो जाता है," उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा।

गाँव कनेक्शन से विशेष बातचीत में उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा, "इस बार परिवारवाद और विभिन्न विपरीत विचारधाराओं का समागम का मकसद यही है कि कैसे मोदी जी को हटाओ और शासन पर कब्जा करो। यही नीति और नियति चल रही है। उसके बावजूद ये सब भयभीत हैं।"


"इसका सबसे बड़ा कारण यह भी है कि जो 55 साल में कांग्रेस नहीं कर पाई वो मोदी जी ने 55 महीनों से कुछ अधिक समय में मोदी जी ने कर दिया," दिनेश शर्मा ने कहा।

केन्द्र सरकार चलाई गई योजनाओं की जानकारी देते हुए दिनेश शर्मा ने कहा, "पीएम ने योजनाएं चलाईं, गाँव-गाँव सीधी पकड़ की। भ्रष्टाचार रहित प्रशासन दिया, सीमाओं की रक्षा की, पड़ोसियों से संबंध बनाए, दुश्मन को आंख का डर था, पूरे भारत में आतंकी घटनाओं पर रोक लगी है, आर्थिक रूप से हम तेजी से प्रगति के रास्ते पर हम आ गए, महंगाई नियंत्रण में है," आगे कहा, "पहली बार ऐसा हुआ कि बजट का 75 प्रतिशत गाँव और किसान पर था। गाँवों में हम भरपूर बिजली दे रहे हैं। किसान को बिचौलियों के द्वारा शोषण होना रोका है।"

"जितने भी 24-25 दल हैं, मिल के संतोष इसलिए नहीं पा रहे हैं, क्योंकि मोदी जी ने इतने काम कर दिए हैं इसलिए उनका ध्यान हटाने के लिए तरह-तरह के बयानबाजी कर रहे हैं," दिनेश शर्मा ने कहा।

सेना के पराक्रम और उसके कुशल नेतृत्व की सराहना करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा, "विरोधी बार-बार राफेल का नाम ले रहे हैं, लेकिन हमसे बोलते हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक में मोदी जी का नाम क्यों ले रहे हैं? साढ़े चार साल हो गए कोई भी आतंकी घटना देश में नहीं घटी, म्यांमार में घुस कर सेना ने आतंकियों को मारा है। जाहिर सी बात है सेना ने मारा है, लेकिन नेतृत्व भी कोई चीज होती है।"

आगे कहा, "उरी में जब सर्जिकल स्ट्राइक हुई तो पाकिस्तान चिल्लाया, तो यहां का नेता चिल्लाया, पाकिस्तान मीडिया ने कहा बहुत बड़ी घटना घट गई, लेकिन यहां नेताओं ने कहा कुछ नहीं हुआ।"

मोदी सरकार को दुश्मन देशों को भयभीत करने का श्रेय देते हुए दिनेश शर्मा ने कहा, "आप ने कबूतर उड़ाए, मोदी जी कबूतर नहीं उड़ा सकते, गोली चलेगी तो गोला चलेगा, गोला चलेगा तो बम चलेगा। इस नीति पर हम गले भी लगाएंगे, अगर उसके बाद भी दुष्टता की तो परिणाम भुगतना पड़ेगा। यही दृढ़ इच्छा शक्ति प्रधानमंत्री का काम होता है, जो पीएम ने किया है।"

कांग्रेस में प्रियंका की इंट्री पर कहा, "इन कांग्रेसी नेताओं ने पिछले तीन लोकसभा चुनावों में प्रचार किया था, तरह-तरह की चीजें की, पिछली तीन लोकसभा चुनावों में दो सीटों से ऊपर नहीं उठ पाए तो इस बार क्या चमत्कार करने वाले हैं।"

उत्तर प्रदेश में भाजपा की सीटों पर कहा, "हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा है कि अबकी बार 74 पार।"

ये भी पढ़ें : भाजपा का संकल्प पत्र: चुनावी मुद्दों पर असमंजस और बढ़ा

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top