The Slow Interview With Neelesh Misra: विशाल भारद्वाज की ज़िंदगी के ऐसे क़िस्से, जो अब तक आपने नहीं सुने होंगे

मशहूर स्टोरीटेलर नीलेश मिसरा के नए शो 'द स्लो इंटरव्यू विद नीलेश मिसरा' में इस बार विशाल भारद्वाज ने अपनी ज़िंदगी के कई अनकहे किस्सों पर बात की।

Shabnam KhanShabnam Khan   18 Jan 2019 1:10 PM GMT

देश के सबसे चहेते स्टोरीटेलर नीलेश मिसरा ने इन दिनों 'The Slow Interview with Neelesh Misra' नाम से इंटरव्यू की एक सीरीज़ शुरू की है। ये सीरीज़ उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल Neelesh Misra पर दिखाई जा रही है। इस सीरीज़ में सबसे पहले बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार पंकज त्रिपाठी का इंटरव्यू किया गया था, जिसमें उन्होंने खुलकर अपने दिल की बातें की थीं। अब इस इंटरव्यू सीरीज़ का नया ऐपिसोड रिलीज़ हो चुका है, जिसमें बॉलीवुड का एक और जाना पहचाना चेहरा विशाल भारद्वाज दिखाई दिए हैं।

विशाल भारद्वाज फिल्म डायरेक्टर, प्रॉड्यूसर, स्क्रीन राइटर, म्यूज़िक कंपोज़र और प्लेबैक सिंगर तो है हीं। लेकिन इसके अलावा भी उनकी ज़िंदगी के कईं इतने अहम पहलू हैं, जिनके बारे में ज़्यादा लोग नहीं जानते। उनका बचपन कैसा था? कैसे वो क्रिकेट में अपना करियर बनाते-बनाते रह गए? उनके निजी जीवन का वो मुश्किल दौर जब उन्होंने अपने पिता को खो दिया। ऐड-इंडस्ट्री के लिए उनका पहला जिंगल।

नीलेश मिसरा ने 'द स्लो इंटरव्यू' में इन सब पहलुओं पर विशाल भारद्वाज से खुलकर बात की। इस बातचीत का सबसे ख़ास हिस्सा वो रहा जब विशाल भारद्वाज ने बताया कि कैसे उन्होंने मेरठ में रहते हुए गैंगवॉर काफ़ी क़रीब से देखी। उन्होंने अपनी फ़िल्म 'ओंकारा' में अपनी निजी ज़िंदगी के अनुभवों को उतारने की कोशिश की है। वहीं इंटरव्यू का एक मज़ेदार हिस्सा वह भी रहा जब उन्होंने 'पान मसाला' के एक विज्ञापन के लिए जिंगल बनाने का अनुभव बताया।

नीलेश मिसरा का विशाल भारद्वाज के साथ किया गया ये इंटरव्यू यहां देखा जा सकता है।


येे भी देखें... जब मैं गांव जाता हूं तो ओस की बूंदों को घंटों देखता हूं, मुंबई में यह सब नहीं दिखता : पंकज त्रिपाठी


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top