घाटी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर

घाटी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेरgaoconnection

नई दिल्ली (भाषा)। कश्मीर में कुपवाड़ा जिले में एलओसी के पास नौगांव सेक्टर में शुक्रवार सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। बारामूला में शुक्रवार को एक घर से आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की जिसके बाद सेना ने यहां मोर्चा संभाला।

फिलहाल इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं कुपवाड़ा में गुरुवार से एनकाउंटर चल रहा है। यहां 1 और आतंकी ढेर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इसमें अब तक कुल 4 आतंकी मारे गए हैं।

सेना ने कश्मीर के नौगाम में नियंत्रण रेखा पर आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए गुरुवार को तीन आतंकियों को मार गिराया था। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घनी झाड़ियों के बीच मुठभेड़ अब भी जारी है क्योंकि वहां तैनात जवानों ने 5-6 घुसपैठियों को देखा है।

उत्तर कश्मीर के बारामूला जिला स्थित तंगमार्ग एरिया के खोंचीपुरा गांव में आतंकियों के छुपे होने की आशंका जताई जा रही है। सुरक्षाबलों के संयुक्त सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों से मुठभेड़ हुई। एक घर में दो आतंकी छुपे हुए बताए जा रहे हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने तंगमार्ग के कांचीपुर गांव में दो आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद एक तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि दोनों ओर से सुबह साढ़े छह बजे गोलीबारी शुरू हुई लेकिन दोनों ओर से किसी के हताहत होने की फिलहाल कोई सूचना नहीं है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top