गोहत्या मामला: भीड़ ने घर पर किया हमला, मालिक गिरफ्तार

गोहत्या मामला: भीड़ ने घर पर किया हमला, मालिक गिरफ्तारgaonconnection

मुजफ्फरगनर (भाषा)। कथित गोहत्या की ख़बर के बाद भीड़ ने यहां काधली गांव में एक घर पर हमला कर दिया जिसके बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया। इसके बाद पुलिस ने घर के मालिक को गिरफ्तार कर लिया और दंगा फैलाने में शामिल लोगों के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की।

पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम गुस्साए स्थानीय ग्रामीण जिशान कुरैशी के घर के बाहर एकत्र हो गये और उन पर एवं उनके परिवार के सदस्यों पर गोहत्या का आरोप लगाया।

उन्होंने बताया कि भीड़ ने कुरैशी के घर को नुकसान पहुंचाया और उसमें आग लगाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी और हालात पर काबू पा लिया।

इससे पहले खबरों में भीड़ द्वारा घर में आग लगाने की कोशिश करने की बात कही गयी थी लेकिन एसएसपी दीपक कुमार ने इस तरह के किसी प्रयास का खंडन किया है। पुलिस ने बताया कि में परिवार के सदस्यों के खिलाफ कथित गोहत्या का एक मामला दर्ज किया गया है।

एसएसपी ने बताया कि कुरैशी को रविवार गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि भीड़ के कई लोगों के खिलाफ भादंसं की धारा 147 (दंगा करना), 427 (शरारत के कारण नुकसान) और 452 (चोट पहुंचाने, हमला की तैयारी के बाद घर में अनाधिकार प्रवेश) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि तनाव व्याप्त होने के कारण गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.