हादसों को न्यौता देती जर्जर सड़कें

हादसों को न्यौता देती जर्जर सड़केंgaonconnection

छेदा (बाराबंकी)। बेलहरा से रामपुरमथुरा को जोड़ने वाला मार्ग कई जगह जर्जर हो गया है। कई जगहों पर सड़क के किनारे की मिट्टी गायब हो गई है, जिससे वहां गहरे गड्ढे हो गए हैं। इनमें गिर कई बार राहगीर और वाहन चालक घायल भी हो गए हैं।

बाराबंकी जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर उत्तर दिशा में सूरतगंज ब्लॉक के छेदा में मुख्य मार्ग जगह-जगह से टूट गया है। स्थानीय निवासी बालकेश पाल बताते हैं, “रंजीतपुर, सोनहरा के बीच भी सड़क कई जगह से टूट गई है। छेदा में भी रंजीतपुर मोड और प्राथमिक विद्यालय के पास सड़क के दोनों ओर की मिट्टी बह गई है, वर्षों से मरम्मत न होने से ये खतरनाक हो गई है।” छेदा में चाय-मीठे का होटल चलाने वाले राम यादव बताते हैं, “ग्रामीण इलाका है।

रात-बिरात अक्सर लोग सड़क के किनारे हुए इन गड्ढ़ों में गिर जाते हैं। कई  बार हम लोगों ने शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।” छेदा बेलहरा मार्ग के साथ ही छेदा-सूरतगंज में टांडपुर गाँव के पास सुमली नदी पर बने कठोलिया पुल के दोनों ओर भी सड़क पर गड्ढे हो गए हैं। जबकि नीचे गहरी खाई है। ग्रामीणों का कहना है अगर अभी सड़क के किनारे मिट्टी नहीं डलवाई गई तो बरसात सड़क को काफी नुकसान हो सकता है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.