हमारा काम देख विपक्षी दलों का 'नेटवर्क' गायब: अखिलेश यादव

हमारा काम देख विपक्षी दलों का नेटवर्क गायब: अखिलेश यादवakhilesh yadav lucknow gaon connection

लखनऊ(भाषा)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि सपा सरकार के विकास कार्यों के चलते विपक्षी दल या तो नेटवर्क से बाहर हो गये हैं या फिर 'ऑफलाइन' हो गये।

ये पूछे जाने पर कि साल 2017 के विधानसभा चुनाव में क्या सपा फिर सरकार बनाएगी, अखिलेश ने कहा कि यह बात दीगर है कि तमाम ताकतें सपा सरकार के विकास कार्यों की अनदेखी करते हुए माहौल को बिगाड़ने का काम भी करेंगे, लेकिन मुझे प्रदेश की जनता पर पूरा भरोसा है कि वो सरकार के विकास कार्यों को देखते हुए हमें पूरा सहयोग ही नहीं देगी बल्कि सत्ता में दोबारा वापसी कराएगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं का बगैर नाम लिये इशारों-इशारों में कहा कि सरकार चुनावी घोषणापत्र में किये गये विकास के वायदे को जस का तस पूरा कर रही है मगर ये भी उतना ही जरूरी है कि विकास के साथ साथ 'सरकार के कार्यों का प्रचार-प्रसार' भी प्रभावशाली ढंग से आम जनता तक पहुंचाया जाए ताकि विपक्ष द्वारा सरकार की आलोचना का कोई असर ना पड़े।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति पर पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि अन्य राज्यों की तुलना में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था बेहतर है पर विपक्ष को हमारे विकास कार्य नहीं नजर आते बल्कि वो केवल कानून व्यवस्था के मुद्दे पर डुगडुगी पीटकर बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने राज्य भर में बिजली सब स्टेशनों सहित 3,712 करोड रुपए की स्कीमों की आज शुरुआत की। उन्होंने कहा कि यदि पिछली सरकार ने अच्छा कार्य किया होता तो राज्य में 24 घंटे बिजली आपूर्ति सुनिश्चित होती। अगर फिर से जनता का आशीर्वाद रहा तो 24 घंटे बिजली मुहैया कराएंगे

'अच्छे दिन' के लिए भाजपा को निशाने पर लेते हुए लेकिन बिना नाम लिये उन्होंने कहा कि क्या वो जनता का सामना कर सकते हैं और कह सकते हैं कि अच्छे दिन आ गये हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top