हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किया Digital BJP App का शुभारंभ किया

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किया Digital BJP App का शुभारंभ कियाgaonconnection

फरीदाबाद (भाषा)। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज फरीदाबाद के सूरजकुंड में BJP के चार दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के शुभारंभ से पूर्व पार्टी की आईटी सेल की ओर से आयोजित डिजिटल BJP कार्यक्रम से डिजिटल BJP एप की शुरुवात की।

खट्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया कार्यक्रम को सरकार के साथ-साथ संगठन स्तर पर भी आगे बढ़ाते हुए कहा कि राज्य में BJP के सभी जिला कार्यालयों के साथ वे 16 अगस्त को सीधा संवाद करेंगे। BJP के रोहतक, पंचकूला व चण्डीगढ़ स्थित कार्यालय पहले से ही वीडियो कांफ्रेस के जरिए जुड़े है लेकिन अब सभी जिला कार्यालय भी वीडियो कांफ्रेंस से जोड़े जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय स्तर पर डिजिटल इंडिया कार्यक्रम शुरु किया है और यह खुशी की बात है कि इस कार्यक्रम का शुरुवात हरियाणा से की गयी है। उन्होंने राज्य सरकार के कार्यों में आईटी के इस्तेमाल को बढ़ावा देने से आए सकारात्मक परिवर्तनों की जानकारी देते हुए कहा कि बीते दिनों नई दिल्ली में आयोजित इंटर स्टेट काउंसिल की बैठक में डिजिटल इंडिया भी एक विषय था, इस विषय में रखे गए सात उदाहरण में से तीन अकेले हरियाणा से थे।

Tags:    India 
Share it
Top