कैराना और मथुरा को बेवजह मुद्दा बनाया जा रहा: मुख्यमंत्री

कैराना और मथुरा को बेवजह मुद्दा बनाया जा रहा: मुख्यमंत्रीgaonconnection

जौनपुर (भाषा)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केंद्र में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कैराना और मथुरा को बेवजह मुद्दा बनाने का आरोप लगाते हुए आज जवाहरबाग काण्ड की सीबीआई जांच से इनकार किया।

मथुरा के जवाहरबाग काण्ड के दौरान शहीद हुए थानाध्यक्ष संतोष यादव के गाँव केवटली पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के पास अब कोई मुद्दा नहीं रह गया है। वह कैराना से लोगों के कथित पलायन और मथुरा के जवाहरबाग काण्ड को बेवजह मुद्दा बना रही है। विकास की बात करने वाली भाजपा अब अपने चरित्र पर उतर आयी है। उन्होंने एक सवाल पर कहा कि मथुरा के जवाहरबाग की घटना की सीबीआई जांच नहीं होगी।

अखिलेश ने मीडिया की सराहना करते हुए कहा कि उसने कैराना की घटना की सही तस्वीर दिखायी। मुख्यमंत्री ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के दबदबे वाले कौमी एकता दल के सपा में विलय के बारे में पूछे जाने पर कहा कि अगर पार्टी कार्यकर्ता काम करें तो किसी दल की जरुरत नहीं है।

इससे पहले, मुख्यमंत्री ने मथुरा के जवाहरबाग कांड में शहीद हुए संतोष यादव के घर जाकर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी और शहीद के परिजन को 50 लाख रुपए का चेक प्रदान किया।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top