माफिया हैं केजरीवाल, हर हाल में जाएंगे तिहाड़- कपिल मिश्रा

माफिया हैं केजरीवाल, हर हाल में जाएंगे तिहाड़- कपिल मिश्राकपिल मिश्रा ने आप संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए कई आरोप।

नई दिल्ली। कपिल मिश्रा का आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी में हवाला कंपनियों का पैसा है। सोशल मीडिया पर झूठ फैलाया जा रहा है। हवाला के पैसों पर जवाब नहीं मिला है। 2 करोड़ रुपए देने वाला वीडियो झूठा है। अरविंद केजरीवाल ने जानबूझकर सच छुपाने के लिए मुकेश शर्मा को लेकर आए।

कपिल मिश्रा ने आगे कहा कि हेमराज को छुपाने के लिए मुकेश शर्मा को सामने लाया गया है। हिम्मत है तो केजरीवाल कुर्सी छोड़कर जांच करवाएं। केजरीवाल सीधे तिहाड़ जाएंगे। केजरीवाल अपने हवाला कनेक्शन पर परदा डालना चाहते हैं। जांच अरविंद केजरीवाल के घर तक पहुंच गई है इसलिए बलि का बकरा बनाकर मुकेश शर्मा को सामने लेकर आए हैं। आयकर विभाग और ईडी हेमप्रकाश शर्मा को ढूंढ रही है।

ये भी पढ़ें- हजारों कागजों के साथ कपिल मिश्रा बोले, अब तो यह स्पष्ट है अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट है

गुरुवार को खबर आई थी कि आम आदमी पार्टी को चंदा देने वाला सामने आ गया है। इसे लेकर कपिल मिश्रा ने सुबह ट्वीट किया था कि आज मैं इस संबंध में अरविंद केजरीवाल के झूठ का खुलासा करूंगा। जो भी एक क्लीन आप पार्टी देखना चाहते हैं, वे इसे जरूर देखें। इससे पहले गुरुवार को खबर आई थी कि मुकेश शर्मा नाम का एक शख्स सामने आया है और उसका दावा है कि उसने ही आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ रुपए दिए।

ये भी पढ़ें- अब कौन सा 'नया तमाशा' करेगी आप : कपिल मिश्रा

पहली बार एक शख्स सामने आया, जिसका कहना है कि ये चारों कंपनियां जिनके नाम से आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ रुपए का चंदा अप्रैल 2014 में मिला है वह कंपनियां फ़र्ज़ी नहीं हैं, बल्कि वो चारों कंपनियां उसकी अपनी हैं। उत्तर पूर्वी दिल्ली के गंगा विहार में रहने वाले मुकेश शर्मा ने एनडीटीवी इंडिया से कहा है कि ये चारों कंपनियां मेरी हैं.मैंने AAP को 2 करोड़ का चंदा दिया था। मैंने डिमांड ड्राफ़्ट बनवाकर चंदा दिया था। मुकेश शर्मा ने बताया कि वह राजनीतिक पचड़े में नहीं पड़ना चाहते थे इसलिए जब यह मामला दो साल पहले उठा तब मीडिया के सामने नहीं आए।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top