कच्छा बनियान गिरोह का आतंक, तीन घर लूटे

कच्छा बनियान गिरोह का आतंक, तीन घर लूटेगाँव कनेक्शन

लखनऊ। बीकेटी थाना क्षेत्र में तीन अलग-अलग गाँवों में बदमाशों ने धावा बोलकर लूटपाट को अंजाम दिया। विरोध करने तीनों ही घरों में परिजनों को हमला कर घायल कर दिया, जिनमें से दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। बदमाश कच्छा बनियान पहने थे और शरीर पर तेल लगा रखा था। आईजी ए सतीश गणेश और एसएसपी ने मौके पर पहुंच कर जल्द पर्दाफाश का दावा किया है। 

हथियार बंद बदमाशों ने पहला निशाना भीखापुर में रहने वाली नगर पंचायत बीकेटी की चेयरमैन सुमन रावत के घर को बनाया। सुमन रावत के मकान का पीछे का हिस्सा खेतों से सटा हुआ है। 

रात करीब 12 बजे खेतों से बाउंड्री फांदकर तीन डकैत घुसे और उन्होंने अंदर का दरवाजा तोड़ना शुरू कर दिया। शोर सुनकर सुमन के पति गणेश रावत जग गए। दूसरे कमरों में उनका बड़ा बेटा दीपक बेटी काजल, अपर्णा, प्रज्ञा और आनंद (2 वर्ष) सो रहे थे। शोर शराबा सुनकर कुछ ही दूरी पर रहने वाले गणेश के भाई पीडब्लूडी में कार्यरत विश्वनाथ के बेटे कैलाश और अरविंद भी दूसरे भी मौके पर पहुंच गए। 

बदमाश उस वक्त दरवाजा तोड़ने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच गणेश ने पीछे से जाकर डकैतों को भगाने के लिए फायर कर दिया। इसके बाद डकैत भड़क गए और दरवाजा तोड़कर अंदर आ गए और घर वालों पर बेल्चे और लाठीडंडों से हमला कर दिया। 

डकैतों के हमले से सुमन और अरविंद का सिर फट गया जबकि गणेश को भी गंभीर चोटे आयी। शोर सुनकर मौके पहुंचे गणेश के भाई जगभान के बेटे और मुतक्कीपुर निवासी राहुल ने पुलिस को फोन कर दिया। बदमाश लूटपाट नहीं कर सके और बाउंड्री कूदकर फरार हो गए। 

तीसरे घर को भी बनाया निशाना

एचएएल कर्मी के परिवार को निशाना बनाने के बाद बदमाश वहां से कुछ दूरी पर बीजापुर गांव में किसान केशन यादव के घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने पूरे परिवार को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की और विरोध करने पर केशन और उसके बेटे को गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

हमले में सोनू और केशन गंभीर घायल हो गये। किशन को मडिय़ांव के हाईवे ट्रामा में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। एसएसपी राजेश कुमार पाण्डेय का कहना है, “इलाकों में काम्बिंग की गई है साथ ही सुबह आल ऑउट अभियान चलाया गया है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच समेत तीन टीमों को लगाया गया है।”

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top