खाप पंचायत का आदेश: महिला और उसके प्रेमी को मारे गए कोड़े

खाप पंचायत का आदेश: महिला और उसके प्रेमी को मारे गए कोड़ेgaonconnection

वडोदरा (भाषा)। छोटा उदयपुर ज़िले के कलेदिया गाँव में एक खाप पंचायत के आदेश पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को कोड़े मारे। छोटा उदयपुर के जिला पुलिस अधीक्षक पीसी ब्रांदा ने बताया कि एक महिला और एक पुरुष को कोड़े मारे जाने वाले वीडियो को व्हाट्सएप पर व्यापक स्तर पर साझा किए जाने के बाद गुरुवार को यह मामला सामने आया।

उन्होंने बताया कि आरोपी दिनेश तड़वी की पत्नी ललिता अपने प्रेमी सोमा तड़वी के साथ भाग गयी थी। लेकिन जल्द ही उनका पता लगा लिया गया था। वे सभी एक निर्माण स्थल पर मजूदर के रूप में काम करते हैं। करीब 20 दिन पहले दोनों को खाप पंचायत के समक्ष प्रस्तुत किया गया जिसके बाद पंचायत ने सोमा को दो लाख रुपए दिनेश को देने का आदेश दिया और कहा कि ऐसा नहीं करने पर उसे और ललिता को कोड़े मारे जाएंगे। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जब सोमा ने कहा कि वह इतनी बड़ी राशि का भुगतान करने की स्थिति में नहीं है तब दिनेश ने उसकी और अपनी पत्नी की निर्दयता से पिटाई की। सोमा के पिता, गजु तड़वी ने स्थानीय पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई।

जानकारी मिलने के तुरंत बाद उन्होंने गाँव का दौरा किया। डीएसपी ने बताया कि दिनेश का पता लगाने के लिए एक टीम का गठन किया गया है। हमे जल्द ही उसके गिरफ्तार होने की उम्मीद है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top