खडसे के खिलाफ आरोपों को पहले साबित किया जाए: रिजीजू

खडसे के खिलाफ आरोपों को पहले साबित किया जाए: रिजीजूgaoconnection

पणजी (भाषा)। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू ने कहा है कि महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे के अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के साथ रिश्तों को लेकर लगाए गए आरोपों पर उनके खिलाफ कार्रवाई करने से पहले इन आरोपों को साबित किया जाना चाहिए।

आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रीति शर्मा मेनन ने पिछले सप्ताह आरोप लगाया था कि खडसे को चार सितंबर 2015 और पांच अप्रैल 2016 के बीच दाउद की पत्नी महजबीं शेख के नंबर से कई फोन कॉल आई थीं।

रिजीजू ने कल शाम को वास्को शहर में एक कार्यक्रम से इतर कहा, ‘‘इस समय यह सिर्फ आरोप लगाया गया है कि एकनाथ खडसे के दाउद अब्राहम से संपर्क हैं। इस बात की जांच होनी बाकी है।'' उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा नहीं है कि हम उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करेंगे लेकिन ऐसा करने के लिए आरोपों को साबित किया जाना चाहिए।'' हालांकि खडसे ने इन आरोपों को आधारहीन बताकर खारिज कर दिया और कहा कि यह नंबर पिछले एक साल से इस्तेमाल में नहीं था।

मुंबई पुलिस ने 22 मई को कहा था कि (खडसे के) सेलफोन नंबर के शुरुआती विश्लेषण में ये संकेत मिले हैं कि इससे सितंबर 2015 से अप्रैल 2016 के दौरान भगौडे (दाउद) को न तो कोई फोन गया है और न ही इस नंबर पर उसकी कोई कॉल आई है। जबकि आम आदमी पार्टी ऐसा होने का दावा करती है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top